Rajasthan News: रहमान और महविश की लव स्टोरी में नया ट्विस्ट, कुवैत से आते ही पुलिस ने धरा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2382753

Rajasthan News: रहमान और महविश की लव स्टोरी में नया ट्विस्ट, कुवैत से आते ही पुलिस ने धरा

Rajasthan News: पाकिस्तानी लड़की से निकाह करने वाले रहमान को पुलिस ने कुवैत से आते ही गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल, पुलिस रहमान से उसकी दूसरी पत्नी के बारे में पूछताछ कर रही है. 

Rajasthan News

Rajasthan News: पाकिस्तानी युवती से शादी करने वाले युवक को कुवैत से जयपुर एयरपोर्ट पहुंचते ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. युवक के खिलाफ उसकी पहली पत्नी ने हनुमानगढ़ के भादरा थाने में फोन पर ट्रिपल तलाक देने और दहेज प्रताड़ना का मुकदमा दर्ज करवाया था. इसके बाद पुलिस ने उसके खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी करवाया था. हनुमानगढ़ की भादरा पुलिस युवक से उसकी दूसरी शादी के बारे में पूछताछ कर रही है. बता दें कि रहमान की दूसरी पत्नी महविश उसके पैतृक गांव चूरू के पिथिसर में रह रही है.

पहली पत्नी को फोन पर दिया तलाक
जांच अधिकारी एससी एसटी सीओ रणवीर सिंह ने बताया कि भादरा की फरीदा बानो ने 27 जुलाई 2024 भादरा थाने में मामला दर्ज करवाते हुए बताया था कि उसकी शादी 17 मार्च 2011 को चूरू जिले के पिथिसर गांव के रहने वाले रहमान खान (35) के साथ हुई थी. शादी के बाद से 8 साल की बेटी और 4 साल का बेटा है. शादी के कुछ समय बाद रहमान कुवैत चला गया. उसने टेलीफोन पर तीन बार तलाक-तलाक कहकर अवैधानिक रूप से तलाक दिया.

दूसरी पत्नी पर लगाया पाक जासूस होने का आरोप
वहीं, पहली पत्नी को फोन पर तलाक देने के बाद रहमान ने पाकिस्तानी लड़की मेहविश (33) से शादी कर ली. इसकी थोड़ी बहुत जानकारी उसकी पहली पत्नी को थी, लेकिन पाकिस्तानी लड़की महविश पिछले महीने टूरिस्ट वीजा पर रहमान के गांव पिथिसर पहुंची, तो यह कंफर्म हो गया. वहीं, दोनों की शादी की खबर सोशल मीडिया पर भी चल रही थी. पहली पत्नी फ़रीदा बानो ने रहमान की दूसरी पत्नी पाकिस्तान निवासी महविश पर पाक जासूस होने के गंभीर आरोप भी लगाए थे. 

ये भी पढ़ें-पश्चिम बंगाल में कानून व्यवस्था चिंताजनक.., लेडी डॉक्टर से रेप मामले पर बोले यादव

Trending news