झुंझुनूं: रिश्वत मांगते मंडावा थाने का हैड कांस्टेबल ट्रैप

झुंझुनूं एसीबी की टीम ने गुरुवार को मंडावा थाने के हैड कांस्टेबल को रंगे हाथ रिश्वत लेते दबोचा है.   

झुंझुनूं: रिश्वत मांगते मंडावा थाने का हैड कांस्टेबल ट्रैप
मंडावा थाने के हैडकांस्टेबल जयदयाल काे एसीबी झुंझुनूं की टीम ने रिश्वत लेते रंगे हाथाें पकड़ा

झुंझुनूं: जिला एसीबी(Anti Corruption Bureau) की टीम ने गुरुवार को मंडावा थाने के हैड कांस्टेबल को रंगे हाथ रिश्वत लेते दबोचा है. इस मामले में कई चौंकाने वाले खुलासे भी हुए हैं. गिरफ्तार किए गए हैड कांस्टेबल ने थाने के पास पड़ी खाली जगह का किराया वसूलना चाह रहा था, जिसके लिए वह मंथली तय कर रहा था और कार्रवाई करने का रौब भी दिखा रहा था. 

एसीबी(Anti Corruption Bureau) सीआई शब्बीर खान ने बताया कि पीड़ित मोहम्मद सत्तार ने बताया था कि उसकी दुकान पुलिस थाने के पास ही है. वहीं वह अपनी दुकान के पास ही खाली पड़ी सार्वजनिक जगह को काम ले रहा था. इस जगह को काम लेने के एवज में हैड कांस्टेबल उससे मंथली पैसे मांग रहा था. पहले तो उसने हर रोज के 500 रुपए मांगे, लेकिन बाद में यह सौदा 10 हजार रुपए मासिक में तय हुआ.

पीड़ित मोहम्मद सत्तार ने भी बताया कि वह लगातार जयदयाल के दबाव के कारण तनाव में आ गया. साथ ही जिस जगह का वह उपयोग कर रहा था वो ना तो थाने की थी और ना ही किसी अन्य व्यक्ति की. बावजूद इसके खाकी का रौब दिखाकर उससे मंथली मांगी जा रही थी, जिससे परेशान होकर उसने शिकायत की. आपको बता दें कि गुरुवार को एसीबी(Anti Corruption Bureau) झुंझुनूं की टीम ने आठ हजार रुपए की रिश्वत के साथ मंडावा थाने के हैड कांस्टेबल जयदयाल को गिरफ्तार किया था, जिसे शुक्रवार को एसीबी कोर्ट जयपुर में पेश किया जाएगा.

एसीबी(Anti Corruption Bureau) की टीम में पुलिस निरीक्षक शब्बीर खान, एचसी सुभाष चन्द्र, एचसी करतार सिंह, वरिष्ठ सहायक सुनील कुमार, कानि.विनोद कुमार, करण सिंह, मनोज कुमार, सुनील कुमार शामिल थे.