Viral Video: 5 साल बाद वर्दी पहन गांव लौटा DSP बेटा, मां खेत में करने लगी लाड-प्यार
Advertisement

Viral Video: 5 साल बाद वर्दी पहन गांव लौटा DSP बेटा, मां खेत में करने लगी लाड-प्यार

DSP Viral Video: 5 साल बाद डीएसपी संतोष पटेल वर्दी पहनकर अपने गांव मां से मिलने खेत पहुंचे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. डीएसपी संतोष ने इस वीडियो को अपने फेसबुक पर खुद पोस्ट किया है. 

Viral Video: 5 साल बाद वर्दी पहन गांव लौटा DSP बेटा, मां खेत में करने लगी लाड-प्यार

DSP Viral Video: वैसे तो हर मिनट सोशल मीडिया पर करोड़ों वीडियो वायरल होते रहते हैं, लेकिन इनमें से कुछ वीडियो यादगार बन जाते हैं, जिनकों लोग खूब पंसद करते हैं. इन्हीं में से एक वायरल वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. यह वीडियो एक DSP का है, जिनका नाम संतोष पटेल है. 

मध्‍य प्रदेश के ग्वालियर के घाटीगांव एसडीपीओ संतोष पटेल का अपराधियों से निपटने के सख्त रवैये लोगों को खूब पंसद आ रहा है. DSP संतोष पटेल पहले फॉरेस्ट गार्ड थे. इसके बाद वह पुलिस अधिकारी बने. वायरल हो रहे वीडियो में DSP संतोष 5 साल बाद पहली बार वर्दी पहने हुए अपने गांव पहुंचे. वहीं, जिस वक्त वह घर गए तो उनकी मां घर पर मौजूद नहीं थी, तो वह अपनी मां से मिलने के लिए खेत पर चले गए. वहां उनकी मां भैंसों के लिए चारा काट रही थी. इस दौरान मां बेटे ने खूब बात की, जिसका वीडियो डीएसपी संतोष पटेल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. इस वीडियो पर 48 घंटे के अंदर ही 80 लाख से ज्‍यादा व्यूज आ गए. 

डीएसपी संतोष पटेल अपने काम को लेकर चर्चाओं में रहते हैं. 3 साल पहले संतोष पटेल सतना में गृह मंत्री अमित शाह के दौरे पर ड्यूटी करने गए और वहां से आते हुए वह  पन्ना जिले के अपने देव गांव वर्दी पहने हुए ही चले गए. उस समय उनकी मां घर पर नहीं तो वह खेत पर मां से मिलने पहुंच गए. इस दौरान दोनों मां बेटी देसी भाषा में बातचीत करने लग गए. इस वीडियो को डीएसपी संतोष पटेल ने अपने फेसबुक पर अपलोड किया है और यह वीडियो लोगों को खूब पंसद आ रहा है. धीरे-धीरे यह वीडियो सोशल मीडिया के सभी  प्लेटफार्म पर वायरल हो गया. 

डीएसपी संतोष पटेल ने वीडियो डालते हुए लिखा कि मुझे डीएसपी बने हुए पांच साल हो गए हैं, मैं पहली बार अपनी मां से वर्दी पहन खेत में मिलने पहुंचा. हम दोनों ने एक-दूसरे से बातचीत की. उन्होंने लिखा कि कभी डंडे से पीटा, कभी मुंह से डांटा, कभी नींबू के पेड़ से बांधा. मां अनपढ़ है, लेकिन  पढ़ाई के माहौल बनाकर रखती थी. संतोष पटेल ने लिखा सरकारी नौकरी के आगे जायदाद, जमीन सब फेल हैं. 

यह भी पढ़ेंः LPG Price Hike: राजस्थान में गैस सिलेंडर पर पहले 500 की राहत दी तो अब फिर महंगा हो गया सिलेंडर, जानिए क्या है नई कीमतें

 

 

Trending news