Aaj Ka Rashifal, 17 september 2023: कर्क विरोधियों की आज पलभर में होगी छुट्टी,जानिए अपना आज का राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1875126

Aaj Ka Rashifal, 17 september 2023: कर्क विरोधियों की आज पलभर में होगी छुट्टी,जानिए अपना आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 17 september 2023: आज सूर्य देव की कृपा से रविवार को आपके सभी काम आसानी से पूरे होंगे. आर्थिक लाभ प्राप्त कर सकेंगे.  ऐसे में जानते है  मेष से लेकर मीन तक सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन.

aaj-ka-rashifal

Aaj Ka Rashifal 17 september 2023: आज सूर्य देव की कृपा से रविवार को आपके सभी काम आसानी से पूरे होंगे. आर्थिक लाभ प्राप्त कर सकेंगे.  ऐसे में जानते है  मेष से लेकर मीन तक सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन.

मेष

आज आपका आर्थिक और व्यावसायिक दृष्टि से दिन बेहद अच्छा है. ऑफिस में आपके सारे काम आसानी से पूरे होंगे.स्वास्थ्य  के नजरिए से आज का दिन शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. मित्रों और परिजनों के साथ समय अच्छा गुजरेगा. 

वृषभ
आज आपका मन लेखन कार्य में लगेगा. दोपहर बाद आपके परिश्रम के अनुरूप फल कम मिलेगा. पेट संबंधी रोगों का विकार होने की संभावना बनी रहेगी. नौकरीपेशा लोगों को काम बहुत अधिक रहेगा. व्यवसाय के लिए दिन सामान्य रहेगा.

मिथुन 
आज आप कोई जरूरी निर्णय लेने में असहसज महसूस करेंगे. आज तनाव महसूस कर सकते हैं. नींद नहीं आने के कारण थकान रहेगी. इस कारण अपने काम भी समय पर पूरे नहीं कर पाएंगे. जमीन या संपत्ति लेने की कोशिश कर रहे है तो फिलहाल के लिए टाल दें समय उचित नहीं है. 

कर्क 

आज का दिन नए काम की शुरुआत के लिए अच्छा रहेगा. किसी यात्रा की संभावना है. दोस्तों के साथ संबंध और मजबूत होगा. प्रिय व्यक्ति का साथ मिलने से आपको आनंद मिलेगा. वित्तीय लाभ मिलेगा. आपके विरोधी भी आपके समक्ष नहीं टिक सकेंगे.

सिंह

आज आपके आसपास सुख और शांति का वातावरण बना रहेगा. अपनी मीठी वाणी से किसी का मन जीत सकेंगे. आपको किसी महत्वपूर्ण काम में सफलता नहीं मिलेगी.आपको मित्रों से मदद मिल सकती है. कार्यस्थल पर वातावरण आपके अनुकूल होगा.

कन्या

आज आपका कोई नया संबंध बन सकता है. व्यापार की दृष्टि से आज का दिन  लाभदायक रहने की संभावना है. प्रियजन के साथ मुलाकात होगी. आजभाग्य आपका साथ देगा. जीवनसाथी के साथ चल रहा तनाव दूर होगा.

तुला 

आज आपको अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की जरूरत है. खर्च अधिक रहेगा. व्यापार में ज्यादा गुस्से से उग्र विवाद हो सकता है. पार्टनरशिप के कामकाज में सावधानी बरतें. कोर्ट-कचहरी के काम ध्यान से करें. परिजनों से विवाद से बचे. आध्यात्मिकता से मन को शांति मिल सकती है.

वृश्चिक

आज आपको आनंद और संतोष की अनुभूति होगी.अच्छे समाचार मिलेंगे. शुभ कार्य में भाग लेंगे. आय बढ़ेगी. मित्रों के साथ घूमने-फिरने जाएंगे. इससे लाभ होगा. 

धनु

आज व्यापार के लिए आज का दिन अच्छा है. आपका काम सरलतापूर्वक पूरा होगा. नौकरीपेशा लोग भी आज खुश रहेंगे. सीनियर्स का मार्गदर्शन मिलेगा. आपका दिन खुशी में व्यतीत होगा. समाज में आपको मान-सम्मान मिलेगा. प्रेम जीवन में सफलता से आप उत्साहित रहेंगे.

मकर

आज आपको नकारात्मक विचारों से दूर रहने की सलाह दी जाती है. परिवार में झगड़ा या विवाद हो सकता है. खर्च बढ़ने से आर्थिक तंगी का अनुभव करेंगे. कार्यस्थल पर भी आप किसी से विवाद करने से बचें. आपको कोई नया अनचाहा काम भी मिल सकता है.

मीन

आज  आपके लिए  मनोरंजन और आनंद-प्रमोद का दिन है. कलाकार, लेखक के क्षेत्र से जुड़े है तो आज आपको अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिलेगा. पार्टनरशिप के काम से आपको लाभ होगा. दांपत्यजीवन में निकटता और मधुरता आएगी. समाज में ख्याति बढ़ेगी. अपने प्रिय के साथ किसी रोमांटिक जगह पर घूमने जाने का अवसर मिल सकता है. 

Trending news