Aaj Ka Rashifal: होली पर किन राशियों की बदलेगी किस्मत, किसके दुखों का होगा नाश, जानने के लिए पढ़ें राशिफल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: होली पर किन राशियों की बदलेगी किस्मत, किसके दुखों का होगा नाश, जानने के लिए पढ़ें राशिफल

Aaj Ka Rashifal: आज होली का दिन कई राशियों के लिए खुशियों की भरमार लेकर आया है. किसी के ऊपर माता लक्ष्मी की कृपा बरसेगी तो किसी को नुकसान झेलना पड़ सकता है. 12 राशियों का होली वाले दिन कैसा समय गुजरेगा, जानने के लिए पढ़े राशिफल.

rashifal

Aaj Ka Rashifal: हर इंसान की ग्रह दशा उसके सितारों पर निर्भर करती है. कई बार इंसान दिन-रात मेहनत करके भी सफलता नहीं हासिल कर पाता है, ऐसे में उसे दैनिक जीवन में कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए. कहा जाता है कि अगर इंसान राशिफल पढ़कर दिन की शुरुआत करता है तो उसे पूरे दिन किस काम को करना है, किसको नहीं, इसके बारे में पता चल जाता है. ऐसे में आज आपका दिन कैसा गुजरने वाला है, जानने के लिए पढ़िए आज का राशिफल.

मेष राशि 
इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आज ये घूमने फिरने जा सकते हैं. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. व्यापार कर रहे लोगों को उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है.

वृषभ राशि 
इस राशि के जातकों का आज का दिन तनाव भरा रहेगा. किसी दोस्त की तरफ से कोई निराशाजनक खबर मिल सकती है. आज कामों को लेकर भाग दौड़ करनी पड़ेगी. सेहत को लेकर कोई समस्या परेशान कर सकती है. वर्कप्लेस पर किसी को भी अपना साझेदार न बनाएं.

मिथुन राशि 
इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन नए काम की शुरुआत के लिए अच्छा रहेगा. आज आपके मन में प्रतिस्पर्धा का भाव रहेगा. आर्थिक स्थिति को लेकर थोड़ा परेशान हो सकते हैं. उधार लिए गए धन की लिखा पढ़ी जरूर कर लें, बाद में दिक्कत हो सकती है.

कर्क राशि 
इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहद शानदार है. आज इन्हें एक से अधिक स्रोतों से आय मिल सकती है. बिजनेस में कोई बड़ा काम साझेदारी से कर सकते हैं. पारिवारिक मतभेद दूर हो सकता है.

सिंह राशि 
इस राशि के जातक किसी भी तरह के फालतू के विवाद में ना पड़ें, नहीं तो दिक्कत में फंस सकते हैं. राजनीति में काम कर रहे लोगों के ऊपर गलत आरोप लग सकते हैं. आज आपका कोई दोस्त आपके घर पर दावत के लिए आ सकता है. धार्मिक कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे.

कन्या राशि 
इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहद शानदार है. आज संपत्ति से जुड़े मामलों में सूझबूझ से आगे बढ़ेंगे. आज इनके व्यवहार के कारण लोग इन्हें नापसंद करेंगे. अचानक किसी यात्रा पर जाना पड़ सकता है.

तुला राशि 
इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन शानदार है. आज इन्हें धार्मिक यात्रा पर जाने का मौका मिल सकता है. पार्टनरशिप में किसी काम को ना करें. दोस्तों का पूरा सहयोग मिलेगा. घूमने फिरने के समय कोई जानकारी मिल सकती है. वर्कप्लेस पर हर किसी की सलाह न मानें.

वृश्चिक राशि 
इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन उत्तम फलदाई रहेगा. आज इन्हें परपंचों से दूर रहने की जरूरत है. पिता से कोई जरूरी खबर सुनने को मिल सकती है. आज आपको अध्यात्म की तरफ जाने का मन करेगा. माता को कोई बीमारी परेशान कर सकती है.

धनु राशि 
इस राशि के जातकों की जिंदगी में चल रही समस्याएं एक बार फिर उन्हें परेशान कर सकती हैं. बिजनेस में तगड़ा नुकसान हो सकता है. आज सभी से आप कटे रहेंगे. वाहन चलाते समय सावधानी जरूर बरतें.

मकर राशि 
इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन समस्याओं भरा हो सकता है. आज इन्हें किसी रिश्तेदार से दुखद खबर सुनने को मिल सकती है. आज आपको आंखों से जुड़ी कोई दिक्कत हो सकती है. पार्ट टाइम कम कर रहे लोगों के लिए समय अच्छा है.

कुंभ राशि 
इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन शानदार है. आज इन्हें कानूनी मामले में जीत मिल सकती है. बोलते समय सावधान रहें. किसी को कोई बात बुरी लग सकती है. किसी धार्मिक कार्यक्रम का हिस्सा बन सकते हैं. आज कोई बड़ी बिजनेस डील फाइनल होते-होते रह सकती है.

मीन राशि 
इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन शानदार है. आज यह नए काम की शुरुआत कर सकते हैं. बिजनेस में पैसा लगाने से पहले माता-पिता की सलाह जरूर लें. पारिवारिक सदस्यों के साथ पिकनिक पर जा सकते हैं. उधार लिया हुआ धन आज आपको वापस मिल सकता है. आज आप मकान दुकान की खरीदारी कर सकते हैं.

Trending news