Aaj ka Rashifal: कन्या राशिवालों के कारोबार में होगी धन की बरसात, मीन राशि पैसे के लेन-देन से बचें
Advertisement

Aaj ka Rashifal: कन्या राशिवालों के कारोबार में होगी धन की बरसात, मीन राशि पैसे के लेन-देन से बचें

Aaj ka Rashifal: मेष राशि के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. कार्यों में सफलता से मनोबल में वृद्धि होगी. धनलाभ और प्रतिष्ठा का लाभ मिलेगा.

Aaj ka Rashifal: कन्या राशिवालों के कारोबार में होगी धन की बरसात, मीन राशि पैसे के लेन-देन से बचें

Aaj ka Rashifal: मिथुन राशिवालों का आज का दिन मिला-जुला रहेगा. इसके साथ ही धन लाभ होने की संभावना रहेगी. 

मेष राशि
आज का दिन अच्छा रहेगा. कार्यों में सफलता से मनोबल में वृद्धि होगी. धनलाभ और प्रतिष्ठा का लाभ मिलेगा. जमीन, मकान, वाहन आदि में निवेश लाभदायक सिद्ध होगा. दोस्तों से निराशा मिल सकती है, लेकिन परिजनों का भरपूर सहयोग रहेगा. 

वृषभ राशि
आज का दिन शुभ फलदायी रहेगा. राजनीतिक क्षेत्र में उन्नति होगी, ठोस संगठन से जुड़ने के योग हैं. जीवन ध्येय पूरा करने के मौके मिलेंगे, पद लाभ मिलेगा. खुद को मानसिक रूप से शांत महसूस करेंगे और दुनिया के शोर-शराबे से दूर रहेंगे. 

मिथुन राशि
आज का दिन मिला-जुला रहेगा. आर्थिक लाभ की संभावना है. अपने प्रयासों से अर्थ क्षेत्र में सुधार आएगा. व्यवहार उदार रहेगा, व्यावसायिक योजना फलीभूत होंगी. कहीं यात्रा पर जा सकते हैं. यह यात्रा परिवारजनों और दोस्तों के साथ हो सकती है. 

कर्क राशि
आज का दिन आमोद-प्रमोद में व्यतीत होगा. संपत्ति संबंधी कार्य बनेंगे, कार्यक्षेत्र में वरिष्ठ सहयोग करेंगे. शारीरिक और मानसिक प्रसन्नता रहेगी. प्रिय व्यक्तियों के साथ मुलाकात आनंददायक रहेगी. कोई शुभ समाचार मिलेगा. 

सिंह राशि
आज का दिन सामान्य रहेगा. आर्थिक क्षेत्र में थोड़ा निराशा महसूस कर सकते हैं. सिद्धान्तों पर डटे रहेंगे और कार्यक्षेत्र में अपनी शर्तों पर काम करेंगे. अपनी समस्या का समाधान ढूंढने का प्रयास करें. 

कन्या राशि
आज का दिन मिला-जुला रहेगा. कारोबार में धन लाभ की संभावना है. संबंधियों के साथ की मुलाकात आनंदित करेगी. सामाजिक क्षेत्र में नौकरी व्यवसाय में लाभ मिलेगा. 

तुला राशि
आज का दिन अच्छा रहेगा. जरूरी काम बनने से लाभदायक अवसरों की प्राप्ति होगी. रुका हुआ धन हाथ लगेगा. अच्छी खबर भी मिलने के योग हैं. उच्च पदाधिकारी और बुजुर्ग वर्ग की कृपादृष्टि रहेगी. 

वृश्चिक राशि
आज का दिन सामान्य रहेगा. कार्यक्षेत्र में काम का प्रेशर बढ़ेगा. सूझ-बूझ से काम लेंगे, तो तनाव में कमी आएगी. कहीं घूमने जाने की योजना बना सकते हैं. 

धनु राशि
आज का दिन आध्यात्मिक दृष्टि से अनोखी अनुभूति कराने वाला साबित हो सकता है. नए कार्य की शुरुआत के लिए शुभ समय नहीं है. मेहनत करने से काम जल्दी पूरा करेंगे, शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा. 

मकर राशि
आज का दिन अच्छा रहेगा. परिश्रम से सफलता मिलेगी. उत्साह और ऊर्जा से भरपूर रहेंगे. विकास कार्यों में सफलता मिलेगी, ऑफिस में अधिकारी सहयोग करेंगे. आकस्मिक धन लाभ का योग है. 

कुंभ राशि
आज का दिन सामान्य रहेगा. कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है. इस खबर से कोई बड़ी समस्या समाप्त हो सकती है. कार्य में सफलता और यश एवं कीर्ति प्राप्त होने की संभावना रहेगी. 

मीन राशि
आज का दिन मिला-जुला रहेगा. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा, लेकिन लेन-देन में सावधानी रखें. परिजनों से विवाद हो सकता है इसलिए सतर्क रहने की जरूरत है. 

Trending news