Alwar: चलती बस में सामूहिक दुष्कर्म करने वाले 7 आरोपी पकड़े गए, जानिए पूरा मामला
Advertisement

Alwar: चलती बस में सामूहिक दुष्कर्म करने वाले 7 आरोपी पकड़े गए, जानिए पूरा मामला

तिजारा थाना पुलिस ने नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म मामले में पहले गिरफ्तार तीन आरोपियों सहित कुल सात को किया गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आज चार आरोपियो को गिरफ्तार किया है.

Alwar: चलती बस में सामूहिक दुष्कर्म करने वाले 7 आरोपी पकड़े गए, जानिए पूरा मामला

Tijara: तिजारा थाना पुलिस ने नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म मामले में पहले गिरफ्तार तीन आरोपियों सहित कुल सात को किया गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आज चार आरोपियो को गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने युवती को डबल डेकर बस से जयपुर ले जाते समय बस में ही सामूहिक दुष्कर्म किया फिर जयपुर के ट्रांसपोर्ट नगर में एक होटल में सामुहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इसमें बस के चालक और परिचालक भी शामिल हैं.  

मामला भिवाड़ी जिला पुलिस अंतर्गत तिजारा थाना के शेखपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है जहां से एक 13 वर्षीय नाबालिग बच्ची को बहला फुसला कर आरोपी ले गए थे. युवती के पिता ने 19 नवम्बर 2021 को शेखपुर थाने में मामला दर्ज कराया था. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवती को दस्तयाब करने पर जानकारी में आया उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ है. 

यह भी पढ़ें: Tijara: नकली दस्तावेज बनाने वालों का भांडा फूटा, तीन आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने पोक्सो व एसटीएससी में मामला दर्ज कर 164 में पीड़िता के बयान कराए और मेडिकल कराकर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है. पकड़े गए आरोपियों में साकिर उर्फ सकरु निवासी भामडाका शेखपुर , संजय कुमार मीणा पुत्र रोहिताश्व मीणा निवासी गोतोली शेखपुर व विकास पुत्र राजबीर वाल्मीकि निवासी सावंड थाना बौन्द चरखी दादरी हरियाणा को गिरफ्तार किया गया. 

Reporter: Jugal kishore gandhi

Trending news