Alwar: दुष्कर्म के आरोपी पुलिस गिरफ्त से अब भी बाहर, कब होगी आरोपियों की गिरफ्तारी?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1069314

Alwar: दुष्कर्म के आरोपी पुलिस गिरफ्त से अब भी बाहर, कब होगी आरोपियों की गिरफ्तारी?

अलवर में एक मंदबुद्धि नाबालिग युवती के साथ दुष्कर्म के 24 घंटे से ज्यादा का समय बीत जाने के बाद भी पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है.

कब होगी आरोपियों की गिरफ्तारी?

Alwar: राजस्थान के अलवर  (Alwar News) जिले में एक बार फिर हैवानियत की सामने आई है. अलवर में एक मंदबुद्धि नाबालिग युवती के साथ दुष्कर्म किया गया और उसके बाद उसे लहूलुहान कर घायल अवस्था में अलवर में तिजारा फाटक पुलिया पर मंगलवार रात करीब 8 बजे पटक कर चले गए. 24 घंटे से ज्यादा का समय बीत जाने के बाद भी पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है.

यह भी पढ़ें - Alwar: नाबालिग से रेप मामले में पुलिस के हाथ 24 घंटे बाद भी खाली, दरिंदे कब होंगे सलाखों के पीछे?

अलवर में लगातार सामने आ रही दुष्कर्म की घटनाओं ने एक बार फिर अलवर को शर्मसार किया है. मंगलवार को मालाखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव की रहने वाली एक 16 वर्षीय नाबालिग विमंदित युवती के साथ दुष्कर्म हुआ उसके बाद आरोपी उसे रात करीब 8 बजे शिवाजीपार्क थाना क्षेत्र स्थित तिजारा फाटक पुलिया पर घायल अवस्था में पटक गए थे. युवती के प्राइवेट पार्ट से खून बह रहा था. पूरी सड़क पर भी खून फैला था. पुलिस (Alwar Police) ने युवती को अस्पताल पहुंचाया. जहां हालत गम्भीर होने पर उसे जयपुर इलाज के लिए जे के लोन अस्पताल में रेफर कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें - अलवर शर्मसार: मूकबधिर नाबालिग से दरिंदगी, बुरी तरह जख्मी किए प्राइवेट पार्ट्स

इस पूरे मामले में एसपी (SP) तेजस्वीनी गौतम ने एसआईटी (SIT) टीम का गठन किया है जिससे त्वरित कार्रवाई की जा सके और इसके साथ ही आरोपियों की तलाश के लिए पांच टीमों का भी गठन किया गया है. साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले गए है और इस मामले में रेंज आईजी भी अलवर पहुंचे और पूरी जानकारी ली है लेकिन 24 घंटे बीत जाने के बाद भी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है.

एसपी तेजस्वीनी गौतम ने बताया कि पीड़ित युवती कुछ भी बता पाने में असमर्थ है और टीमों का गठन कर कड़ी से कड़ी जोड़कर आरोपियों की तलाश की जा रही है.

Trending news