Alwar News: नग्न अवस्था में सड़क पर मिली युवक की लाश, शरीर पर चोट के निशान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan894432

Alwar News: नग्न अवस्था में सड़क पर मिली युवक की लाश, शरीर पर चोट के निशान

अलवर (Alwar News) के सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गयी. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Alwar : राजस्थान के अलवर (Alwar News) के सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गयी. उसका शव सड़क पर पड़ा हुआ मिला है. मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने शव को अस्पताल मोर्चरी भिजवा कर पोस्टमार्टम कराया. 

ये भी पढ़ें-गहलोत ने ऑक्सीजन की कमी पर मांगा BJP का साथ, कहा-पार्टी केंद्र से करे यह मांग

बुराड़ी ग्राम पंचायत के पूर्व सरपंच जल्ला राम ने बताया कि धर्मपाल पुत्र स्वर्गीय सुखलाल उम्र 35 वर्ष बुराड़ी गांव का निवासी है. मृतक अविवाहित था और टैंट व्यवसाय में मजदूरी करता था. मृतक धर्मपाल कल शाम अपने घर आया और अपनी मां से मिलकर चला गया. अगली सुबह बुराड़ी गांव के मुख्य सड़क से कुछ दूरी पर नग्न अवस्था में पड़ा हुआ मिला. लाश को खींच कर लाने के निशान भी मिले हैं. कुछ दूरी पर मृतक के कपड़े और चप्पल भी मिली. प्रथम दृष्टया में मामला (Rajasthan Crime) हत्या का प्रतीत हो रहा है.

परिजनों ने सदर थाने में हत्या का मामला दर्ज कराया है. सदर थाना हेड कॉन्स्टेबल हरिओम शर्मा ने बताया कि थाने पर सूचना मिली कि एक युवक मृत अवस्था (Murder) में पड़ा हुआ है. उसकी पहचान धर्मपाल पुत्र सुकलाल उम्र 35 वर्ष निवासी बुराड़ी गांव के रूप में हुई. पुलिस ने सभी थाने में हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया.

ये भी पढ़ें-जीवन बचाने के लिए 'महामारी रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाडे़' को सख्ती से लागू करें: गहलोत

Trending news