चलती गाड़ी से उड़ाए एक करोड़ के 227 Oppo Mobile, मार्केट में launch भी नहीं है ये Phone
Advertisement

चलती गाड़ी से उड़ाए एक करोड़ के 227 Oppo Mobile, मार्केट में launch भी नहीं है ये Phone

अलवर जिला पुलिस (Alwar police) ने बड़ी कार्रवाई करते हुए मालाखेड़ा थाना अंतर्गत तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार (Arrest) किया है, जिनके कब्जे से चोरी के एक करोड़ के 227 एंड्रॉयड मोबाइल जब्त किए हैं. साथ ही आरोपियों से तीन देशी कट्टे और 12 जिंदा कारतूस भी बरामद हुए है.

चलती गाड़ी से उड़ाए एक करोड़ के 227 Oppo Mobile

Kathumar: अलवर जिला पुलिस (Alwar police) ने बड़ी कार्रवाई करते हुए मालाखेड़ा थाना अंतर्गत तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार (Arrest) किया है, जिनके कब्जे से चोरी के एक करोड़ के 227 एंड्रॉयड मोबाइल जब्त किए हैं. साथ ही आरोपियों से तीन देशी कट्टे और 12 जिंदा कारतूस भी बरामद हुए है. ओप्पो कम्पनी के यह मोबाइल अभी नए लॉन्च हुए है जो अभी बाजार में भी नही आए थे. नोयडा से मुंबई जा रहे कंटेनर से बदमाशों ने रास्ते मे उड़ा लिए थे. एसपी तेजस्वीनी गौतम ने प्रेसवार्ता में पूरी जानकारी दी. 

यह भी पढ़ें- 7 लाख खर्च करने का बाद भी नहीं मिली मनचाही दुल्हन, घूंघट उठाया तो उड़ गए होश

एसपी तेजस्वीनी गौतम (SP Tejashwi Gautam) ने बताया मुखबिर से मिली सूचना पर नाकेबंदी कर एक स्विफ्ट कार को रोकने का प्रयास किया तो आरोपियो ने भागने का प्रयास किया , लेकिन पुलिस की घेराबंदी में उसमे सवार तीन लोगों को हिरासत में लेकर तलाशी ली गई तो उनके पास तीन देशी पिस्टल, 12 जिंदा कारतूस बरामद हुए. साथ ही गाड़ी की डिक्की को खोल कर देखा तो उसमें 272 ओप्पो कम्पनी के रेनो मोबाइल बरामद हुए, जिनकी कीमत करीब एक करोड़ रु बताई जा रही है. सबसे बड़ी बात है यह मोबाइल अभी मार्केट में भी नहीं आए है. उससे पहले कंटेनर से रास्ते में ही बदमाशों ने माल पार कर लिया.

एसपी तेजस्वीनी गौतम ने बताया कि ओप्पो कम्पनी के ये मोबाइल (Oppo Mobile) नोयडा से मुंबई (Mumbai News) के लिए कंटेनर से भेजे जा रहे थे. गाड़ी में जीपीएस सिस्टम (GPS System) लगा होने के बावजूद इस चोरी की वारदात को अंजाम दिया. आरोपियों ने सम्भवतः ड्राइवर के साथ मिलकर यह पूरा खेल रचा. बदमाश भी ड्राइवर की मिलीभगत से कंटेनर में सवार हो गए थे और रास्ते में जयपुर (Jaipur News) और राजसम्बन्ध के बीच चलती गाड़ी से माल पार किया गया. 

यह भी पढ़ें- Vastu Tips: इस दिशा में ये रखने से होगी धन और समृद्धि की बरसात, जानें तरक्की के लिए ये खास वास्तु टिप्स

आरोपियो से 227 ओप्पो रेनो, 7 5G, 3 देशी कट्टे 12 जिंदा कारतूस व स्विफ्ट कार किए बरामद. आरोपी इस माल को बेचने की फिराक में अलवर (Alwar News) की तरफ निकले थे. अलवर जिले के मालाखेड़ा के पास मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने नाकेबंदी में तीनों बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपियो में साजिद उर्फ काला पुत्र खुर्शीद उर्फ कुर्री जाति मेव, निवासी डूडोली जिला नूह मेवात हरियाणा का है तथा दूसरा अनीश पुत्र अलादीन, उम्र 32 साल निवासी मानपुर सड़वा शबनम कॉलोनी बाईपास रोड जयपुर और तीसरा जब्बार पुत्र अबरार उम्र 28 साल निवासी सड़वा बाईपास रोड, जयपुर का निवासी है. 

पुलिस अभी आरोपियों से सख्ती से पूछताछ कर रही है. साथ ही आरोपियों का पुराना रिकॉर्ड भी खंगाल रही है. पुलिस ने इनके खिलाफ आर्म्स एक्ट (Arms Act) सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है. 
Report- Jugal Gandhi

Trending news