Alwar Rape Case: हैवानियत मामले में बढ़ता आक्रोश, छात्र-छात्राओं ने न्याय के लिए SDM को सौंपा ज्ञापन
Advertisement

Alwar Rape Case: हैवानियत मामले में बढ़ता आक्रोश, छात्र-छात्राओं ने न्याय के लिए SDM को सौंपा ज्ञापन

जिला कलेक्टर द्वारा ज्ञापन देने गई छात्राओं के साथ गलत व्यवहार को लेकर अब छात्र-छात्राओं ने मोर्चा खोल दिया है. साथ पीड़िता को न्याय मिले इसके लिए सीबीआई की जांच की भी मांग की है. 

छात्राओं ने अपनी सुरक्षा की मांग की.

Alwar: नाबालिग से हैवानियत मामले में आक्रोश बढ़ता ही जा रहा है. वहीं, जिला कलेक्टर द्वारा ज्ञापन देने गई छात्राओं के साथ गलत व्यवहार को लेकर अब छात्र-छात्राओं ने मोर्चा खोल दिया है. साथ पीड़िता को न्याय मिले इसके लिए सीबीआई की जांच की भी मांग की है. 

इसी क्रम में सुबह काफी संख्या में छात्र-छात्राओं ने जुलूस निकालकर कलेक्टर आवास पर पहुंचे और प्रदर्शन किया. साथ हीं, जिला कलेक्टर के अलवर में न होने के चलते एसडीएम प्यारेलाल सौंठवाल और एडीएम सिटी सुनीता पंकज को ज्ञापन सौंपा. वहीं, यहां मौजूद छात्र-छात्राओं ने नारेबाजी के साथ प्रदर्शन किया और छात्राओं ने अपनी सुरक्षा की मांग की. 

यह भी पढ़ेंः Alwar Rape Case: CBI जांच की मिली मंजूरी, CM गहलोत ने दी स्वीकृति

उन्होंने कहा कि अब तक पीड़ित युवती के साथ अत्याचार करने वाले आरोपियों को भी पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाई है. ऐसा लगता है मामले को दबाया जा रहा है. इस मामले की जांच सीबीआई से होनी चाहिए. वहीं, इस दौरान काफी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात रहे. मौके पर मौजूद एडीएम सिटी सुनीता पंकज को छात्रों ने ज्ञापन सौंपा. एडीएम ने बताया इनके द्वारा मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग रखी है. साथ ही छात्राओं की सुरक्षा को लेकर भी मांग है और उस पर एसपी से बात कर ध्यान दिया जाएगा. 

Reporter- Jugal Kishor Gandhi

Trending news