RAS की टिप्पणी पर ब्राह्मण संगठनों में आक्रोश, CS से करेंगे बर्खास्तगी की मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1346971

RAS की टिप्पणी पर ब्राह्मण संगठनों में आक्रोश, CS से करेंगे बर्खास्तगी की मांग

आरएएस केसरलाल मीणा की टिप्पणी के बाद ब्राह्मण समाज में जबरदस्त आक्रोश है. ब्राह्मण संगठन पदाधिकारियों ने शास्त्री नगर थाने में मीणा के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिए परिवाद भी दिया है.

RAS की टिप्पणी पर ब्राह्मण संगठनों में आक्रोश, CS से करेंगे बर्खास्तगी की मांग

जयपुर: आरएएस केसरलाल मीणा की टिप्पणी के बाद ब्राह्मण समाज में जबरदस्त आक्रोश है. ब्राह्मण संगठन पदाधिकारियों ने शास्त्री नगर थाने में मीणा के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिए परिवाद भी दिया है. इस सम्बंध में सोमवार को मुख्य सचिव और कार्मिक सचिव से मिल कर दूषित मानसिकता रखने वाले अधिकारी को बर्खास्त करने की मांग करेंगे.

विप्र महासभा के प्रदेश अध्यक्ष सुनील उदेईया, अंतरराष्ट्रीय ब्राह्मण महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष पंकज थोई और परशुराम सेना के प्रदेश अध्यक्ष अनिल चतुर्वेदी और जनसमस्या मंच के अध्यक्ष सूरज सोनी शनिवार देर शाम शास्त्री नगर थाने पहुंचे. उन्होंने थानाधिकारी  को एफआइआर दी, जिस पर थानाधिकारी ने रिपोर्ट दर्ज कर क़ानून सम्मत कार्रवाई की बात कही.

किसी की भावनाएं आहत करने का हक नहीं

विप्र महासभा के अध्यक्ष सुनील उदेईया ने कहा कि एक प्रशासनिक अधिकारी से सभ्य समाज द्वारा ऐसी आशा नहीं की जा सकती, क्योंकि उन पर प्रदेश में निष्पक्षता और जाति, समाज ,धर्म से ऊपर उठ कर प्रशासनिक कार्य और निर्णयों की ज़िम्मेदारी होती है. ऐसे में सोमवार को मुख्य सचिव और कार्मिक सचिव से मिलकर आरएएस अधिकारी मीणा की बर्खास्ती की मांग रखेंगे. अध्यक्ष उदेईया ने कहा कि देश में सभी को धार्मिक स्वतंत्रता है, लेकिन किसी भी धर्म या समाज की भावनायें आहत करने का नहीं इसलिए आमजन इस तरह की पोस्ट फ़ॉर्वर्ड करने से बचे.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news