OBC आरक्षण पर चांदना ने साधी चुप्पी, चौधरी-खाचरियावास के खींचतान पर बोलने से इनकार
topStories1rajasthan1438166

OBC आरक्षण पर चांदना ने साधी चुप्पी, चौधरी-खाचरियावास के खींचतान पर बोलने से इनकार

खेल मंत्री अशोक चांदना से राजस्थान की राजनीति हलचल को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया.

OBC आरक्षण पर चांदना ने साधी चुप्पी, चौधरी-खाचरियावास के खींचतान पर बोलने से इनकार

Jaipur News : खेल मंत्री अशोक चांदना से राजस्थान की राजनीति हलचल को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया. अशोक चांदना से मीडिया ने पूछा था कि सरकार के कई मंत्री खुले तौर पर जनता के सामने ही एक दूसरे पर बयानबाजी कर रहे है, जिसको लेकर चांदना ने कहा कि विधायक जनता द्वारा चुने गए है. मैं सबसे जूनियर हूं, इसलिए जिसने जो कुछ कहा है उनसे ही ये सवाल पूछ जाए. मैं इन मुद्दों पर कोई बात नहीं कर सकता. इसके अलावा ओबीसी आरक्षण को लेकर भी चांदना ने चुप्पी साधी.

आपको बता दे की ओबीसी आरक्षण को लेकर विधायक हरीश चौधरी ने सीएम को ट्वीट किया था. जिसके बाद मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास पर ओबीसी संघर्ष समिति ने आरक्षण का विरोध करने का आरोप लगाया था.जिसके बाद खाचरियावास ने सफाई में कहा था कि इस मुद्दे पर मेरा कोई लेना देना नहीं है.

वहीं खेल मंत्री अशोक चांदना की खाद की कमी को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला है.चांदना का कहना है कि नवंबर आ गया,लेकिन इसके बावजूद अब तक आधा यूरिया भी राजस्थान तक नहीं पहुंचा.केंद्र सरकार से 5 लाख मीट्रिक टन की मांग राज्य सरकार ने की है,लेकिन अब तक 1 लाख मीट्रिक टन तक ही खाद उपलब्ध हो पाई है.केंद्र सरकार की वजह से सब जगह यूरिया की किल्लत हो रही है.

खाद की कमी को लेकर केंद्र सरकार को खत लिख दिया गया है,लेकिन बीजेपी की केंद्र सरकार लगातार राजनीति कर रही है.केवल इलेक्शन गोइंग वाले राज्यों में केंद्र सरकार का ध्यान है. राजस्थान को केंद्र सरकार आधा खाद भी उपलब्ध नहीं करवा पाई है, जिसको लेकर लगातार किसान परेशान हो रहे है.

ये भी पढ़े..

पेशाब करने निकली महिला को बदमाशों ने दबोचा, नशे का इंजेक्शन लगा कर 22 दिन तक बारी-बारी करते रहे गैंगरेप

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की स्टूडेंट्स के लिए बड़ी घोषणा, सुसाइडल टेंडेंसी पर लगेगी लगाम

Trending news