पायलट समर्थक आचार्य और जोशी की मुलाकात पर बोले चांदना- जो होगा अच्छे के लिए होगा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1438354

पायलट समर्थक आचार्य और जोशी की मुलाकात पर बोले चांदना- जो होगा अच्छे के लिए होगा

 कांग्रेस नेता और सचिन पायलट समर्थक आर्चाय प्रमोद कृष्णम के बयान पर मंत्री अशोक चांदना ने कहा कि राजस्थान में जब से हो रहा है अच्छा हो रहा है. आगे भी अच्छा ही होगा. सभी देवी-देवताओं का आशीर्वाद प्रदेश की जनता पर है. ऐसे में यहां सदैव अच्छा ही होता है.

पायलट समर्थक आचार्य और जोशी की मुलाकात पर बोले चांदना- जो होगा अच्छे के लिए होगा

Rajasthan Political News : कांग्रेस नेता और सचिन पायलट समर्थक आर्चाय प्रमोद कृष्णम के बयान पर मंत्री अशोक चांदना ने कहा कि राजस्थान में जब से हो रहा है अच्छा हो रहा है. आगे भी अच्छा ही होगा. सभी देवी-देवताओं का आशीर्वाद प्रदेश की जनता पर है. ऐसे में यहां सदैव अच्छा ही होता है. दरअसल आज आचार्य प्रमोद कृष्णम ने विधानसभा स्पीकर सीपी जोशी से मुलाकात की थी. मुलाकात के बाद उन्होंने मीडिया से कहा था कि अलाकमान जल्द राजस्थान को लेकर फैसला लेगा. वहीं इस फैसले को सभी विधायक मानेंगे. उन्होंने कहा था सचिन पायलट, अशोक गहलोत और सीपी जोशी विधायक पहले है. उनका कहना था कि राजस्थान को बहुत जल्द अच्छा सवेरा देखने को मिलेगा.

ओबीसी आरक्षण विसंगति मामलें में मंत्री अशोक चांदना का कहना है कि जिसका जो हक है, उसे वो मिलेगा. देश में एक मात्र मुख्यमंत्री अशोक गहलोत है, जो कहते है आप मांगते-मांगते थक जाओगे, मैं देते-देते नहीं थकूंगा. उन्होंने कहा कि सीएम अशोक गहलोत स्वयं ओबीसी वर्ग से आते है. ओबीसी वर्ग एक ऐसा वर्ग है जो मेहनत व पसीने से किसानी करके देश का पेट पालता है.

गौरतलब है कि ओबीसी आरक्षण विसंगति मामले में कैबिनेट से एजेंडा डेफर्ड होने के बाद पूर्व मंत्री व विधायक हरीश चौधरी ने सीधे तौर पर सीएम अशोक गहलोत को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया था. इससे पहले उन्होंने एजेंडे का विरोध करने पर ट्वीट करके एक विशेष विचारधारा की ओर इशारा किया था.

ये भी पढ़े..

पेशाब करने निकली महिला को बदमाशों ने दबोचा, नशे का इंजेक्शन लगा कर 22 दिन तक बारी-बारी करते रहे गैंगरेप

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की स्टूडेंट्स के लिए बड़ी घोषणा, सुसाइडल टेंडेंसी पर लगेगी लगाम

Trending news