सचिन-सोनिया की मुलाकात के बाद सीएम गहलोत का बड़ा सियासी बयान, खोले राजनीति का पुराने पन्ने
Advertisement

सचिन-सोनिया की मुलाकात के बाद सीएम गहलोत का बड़ा सियासी बयान, खोले राजनीति का पुराने पन्ने

राजस्थान में कांग्रेस के सियासी संकट को दो साल का वक़्त होने चला है, लेकिन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अभी तक उस घटनाक्रम को भूल नहीं पाए हैं. दिल्ली में सचिन पायलट की सोनिया गांधी से मुलाक़ात के चार घंटे बाद ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जयपुर में एक बार फिर से उस सियासी बग़ावत की चर्चा छेड़ दी है. 

अशोक गहलोत

Jaipur: राजस्थान में कांग्रेस के सियासी संकट को दो साल का वक़्त होने चला है, लेकिन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अभी तक उस घटनाक्रम को भूल नहीं पाए हैं. दिल्ली में सचिन पायलट की सोनिया गांधी से मुलाक़ात के चार घंटे बाद ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जयपुर में एक बार फिर से उस सियासी बग़ावत की चर्चा छेड़ दी है. 

यह भी पढ़ें- Gold-Silver Price 22 April 2022: सोना स्थिर तो चांदी में आई बड़ी गिरावट, यहां जानें नए भाव

बीती रात सिविल सर्विस डे के अवसर पर जयपुर में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बार फिर से कांग्रेस के उस सियासी घटनाक्रम का ज़िक्र किया. गहलोत ने कहा ये विधायकों का उनके प्रति विश्वास था कि वे होटल के बाहर 10 करोड़ का ऑफ़र छोड़कर 34 दिन तक उनके साथ बैठे रहे. सरकार को बचाए रखा. 

CM ने कहा कि अगर उस समय विधायकों ने साथ नहीं दिया होता तो आज राजस्थान में मुख्यमंत्री पद पर कोई दूसरा व्यक्ति होता. मुख्यमंत्री ने यहां तक कहा कि राजस्थान की जनता का प्यार विश्वास है कि माली जाति से केवल एक ही विधायक होने के बावजूद भी तीसरी बार राजस्थान के मुख्यमंत्री बने हैं. वे राजस्थान में मुख्यमंत्री बनना लिखवा कर लाए हैं. 

यह भी पढ़ें- मंत्री रमेश चंद्र मीणा ने कटारिया पर किया कटाक्ष, बोले- बिगड़ चुका है उनका मानसिक संतुलन

दरअसल हाल ही में कांग्रेस पार्टी में संगठनात्मक बदलाव को लेकर कई तरह की चर्चाओं का दौर जारी है. प्रशांत किशोर की एंट्री की कवायद के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट ने सोनिया गांधी से मुलाक़ात की है. इन सब के बीच राजस्थान में कांग्रेस के चिंतन शिविर में भी चर्चाओं का बाज़ार गर्म है लेकिन ऐसे में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का फिर से उसीसियासी घटनाक्रम को याद करना कई सारे संकेत और इशारे दे रहा है. 

Trending news