अशोक गहलोत ना आज और ना आगे देंगे इस्तीफा, मंत्री खाचरियावास की साफ शब्दों में दो टूक
topStoriesrajasthan

अशोक गहलोत ना आज और ना आगे देंगे इस्तीफा, मंत्री खाचरियावास की साफ शब्दों में दो टूक

Rajasthan Political Crisis: मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने साफ शब्दों दो टूक कहा है कि अशोक गहलोत ना आज और ना आगे इस्तीफा देंगे.

अशोक गहलोत ना आज और ना आगे देंगे इस्तीफा, मंत्री खाचरियावास की साफ शब्दों में दो टूक

Rajasthan Political Crisis: राजस्थान में चल रही सियासी उठापटक के बीच मंत्री प्रताप सिंह खचरियावास का एक बार फिर बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी में कोई व्यक्तिगत विवाद नहीं है, यह हमारे परिवार का मामला है, इसे मिलकर सुलझा लिया जाएगा, हमारे जिन नेताओं को कांग्रेस नेतृत्व से नोटिस मिला है, हम उस नोटिस का सम्मान करते हैं, सम्मान के साथ जवाब देंगे, हमारे नेता हमसे नाराज़ नहीं हैं, अगर कोई नाराज़ हैं तो हम उन्हें मना लेंगे, नामांकन को लेकर कोई बात नहीं हुई, अशोक गहलोत आज कोई इस्तीफ़ा नहीं दे रहे हैं, आगे भी नहीं देंगे, हम सब अशोक गहलोत के नेतृत्व में काम करेंगे और संकट जल्द खत्म होगा.

कांग्रेस पार्टी ने इस देश में आतंकवाद और आतंकवादियों के खिलाफ लड़ाई शुरू की क्योंकि आतंकवादी ने कांग्रेस को सबसे ज्यादा नुकसान पहुंचाया हमारे नेताओं ने देश के लिए बलिदान दिया है, कांग्रेस पार्टी आतंकवाद की हर लड़ाई में हर जगह लड़ने को तैयार है क्योंकि आतंकवादी कांग्रेस को नहीं छोड़ते, उनका सबसे ज्यादा हमला कांग्रेस पर होता है, सभी धर्म इस भारत की ताकत हैं, सभी धर्मों के लोग कांग्रेस पार्टी के मंच पर बैठते हैं और साथ में तिरंगे को अपना धर्म मानते हैं.

आपको बता दें कि राजस्थान में बने सियासी हालात को लेकर प्रदेश प्रभारी और पर्यवेक्षक अजय माकन और मल्लिकार्जुन खड़गे ने सोनिया गांधी को अपनी रिपोर्ट सौंप दी थी और रिपोर्ट में समानांतर बैठक के लिए तीन मंत्रियों और एक विधायक को दोषी माना गया और अशोक गहलोत को इसके लिए क्लीनचिट मिली है.

यह भी पढ़ें-

पुष्कर में कर्नल बैंसला की अस्थि विसर्जन यात्रा में जूते फेंकने में भी पायलट की भूमिका- धर्मेंद्र राठौड़

राजेंद्र गुढ़ा का प्रतापसिंह खाचरियावास को जवाब, तुम कोई गब्बर थोड़े ही हो जो खून बहा दोगे

Trending news