Astrology : 27 फरवरी से झोली में गिरेंगे नोट, गिनते-गिनते थक जाएंगे ये 4 राशि वाले लोग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1574990

Astrology : 27 फरवरी से झोली में गिरेंगे नोट, गिनते-गिनते थक जाएंगे ये 4 राशि वाले लोग

बुध ग्रह 27 फरवरी 2023 को शाम 4:33 बजे कुंभ राशि में गोचर करेंगे और बस तभी से चार राशियों के जातकों की कुंडली में बन जाएगा राजयोग जो इन राशियों के जातकों को वो सब देगा जो ये चाहते हैं.

 

Astrology : 27 फरवरी से झोली में गिरेंगे नोट, गिनते-गिनते थक जाएंगे ये 4 राशि वाले लोग

Astrology : वैदिक ज्योतिष में हर ग्रह किसी ना किसी राशि से जुड़ा. वैसे तो ग्रहों का राशि परिवर्तन सभी 12 राशियों को प्रभावित करता है. लेकिन कुछ राशियों पर सकारात्मक या नकारात्मक प्रभाव ज्यादा या कम हो सकता है.

ऐसा ही एक परिवर्तन अब 27 फरवरी को होगा.बुध ग्रह 27 फरवरी 2023 को शाम 4:33 बजे कुंभ राशि में गोचर करेंगे और बस तभी से चार राशियों के जातकों की कुंडली में बन जाएगा राजयोग जो इन राशियों के जातकों को वो सब देगा जो ये चाहते हैं.

मिथुन
मिथुन राशि वालों के लिए इस राजयोग का प्रभाव बहुत लाभदायक रहेगा और इन राशियों के लोगों को आर्थिक लाभ होगा.आपकी कुंडली में शुक्र ग्रह आपके कर्म भाव यानी आपके दशम भाव में गोचर करके शुभता लाएंगे. आपके सभी दुश्मन आपसे हार जाएंगे और नौकरी करने वालों को खूब तरक्की मिलेगी.

कन्या
आपका अटका पैसा वापस मिल जाएगा और नौकरीपेशा लोगो को करियर में ग्रोथ दिखेगी. प्रमोशन होगा और बिजनेस करने वाले लोगों को भारी मुनाफा होने के चांस है. ये समय आपके लिए शुभफलदायक रहेगा.

धनु
आपके पारिवारिक जीवन, प्रेम और कानूनी मामलों में सफलता के योग बन रहे हैं. साथ ही कोई अटका काम भी पूरा हो जाएगा. आपकी कुंडली में बन रहा राजयोग आपको शुभता देगा और ये समयकाल आपके लिये वरदान के जैसा होगा.

मकर 
खूब मेहनत करने वाले मकर राशि के लोगों के लिए ये समय सामाजिक स्तर को ऊंचा उठा देगा. इस दौरान खरीदी गयी प्रोपर्टी का खूब मुनाफा आगे होगा. आपका जीवन स्तर सुधरेगा और भौतिक सुख सुविधाओं में इजाफा होगा

Trending news