ठीक 28 दिन के बाद रुपयों से नहाएंगे इन 5 राशियों के लोग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1648997

ठीक 28 दिन के बाद रुपयों से नहाएंगे इन 5 राशियों के लोग

आज से ठीक 28 दिन बाद यानि की 10 मई 2023 को कर्क ( CANCER ZODIAC) में मंगल ग्रह की एंट्री होगी. 28 दिन के बाद 10 मई को दोपहर 13:44 बजे हो रहे इस परिवर्तन से इन राशियों को बंपर कमाई होने वाले हैं. साथ ही घर पर भी सुख समृद्धि आएगी.

ठीक 28 दिन के बाद रुपयों से नहाएंगे इन 5 राशियों के लोग

Astrology : आज से ठीक 28 दिन बाद यानि की 10 मई 2023 को कर्क में मंगल ग्रह की एंट्री होगी. 28 दिन के बाद 10 मई को दोपहर 13:44 बजे हो रहे इस परिवर्तन से इन राशियों को बंपर कमाई होने वाले हैं. साथ ही घर पर भी सुख समृद्धि आएगी.

जुलाई के महीनें में भी इस राशियों को बंपर सुख सुविधाएं मिलने वाली है. चलिए बताते हैं आपको ये कौन सी लकी राशियां है.

कुंभ राशि (Kumbh Rashi)
ये समय आपके लिए बेहद शुभ रहेगा. आपके विरोधी आपके सामने घुटने टेक देंगे. कार्यक्षेत्र में आप सबकी आंखों का तारा बन जाएंगे. लेकिन धन के साथ साथ आपका खर्च भी बढ़ेगा. कोशिश करें की जितना हो सके विवादों से दूर रहें. किसी भी बुरी संगत से दूर रहें.

कन्या राशि (Kanya Rashi)
ये समय मनोकामना पूरी करने वाला रहेगा. आर्थिक समस्याओं का हल होगा. पुरानी योजनाओं पूरी होती दिखेंगी. घर पर मांगलिक कार्य होंगे. आर्थिक मजबूती आएगी और बिजनेस में फायदा होगा. बचत कर पाएंगे.

वृषभ राशि (Taurus Rashi)
ये समय आपके लिए शुभ रहेगा. ऑफिस में बेहतर प्रदर्शन कर सकेंगे. बिजनेस में यात्रा फायदेमंद रहेगी. आपके विरोधी खुद ही शांत हो जाएंगे. मान सम्मान से समाज में कद बढ़ेगा.

तुला राशि (Libra Rashi)
आपका प्रमोशन होने के चांस है. समाज में भी मान बढ़ेगा. आपका काम खुद बोलेगा और कार्यक्षेत्र में जमकर तारीफ होगी. कोई नया पद या जिम्मेदारी मिल सकती है. लेकिन दूसरों के झगड़े में जज ना बनें.  विवादों से दूर रहें.

धनु राशि (Sagittarius Rashi)
मंगल का गोचर आपके लिए खुशियां की सौगात लाने वाला है.  धनलाभ होगा. कहीं पैसा फंसा है तो वापस मिल सकता है. पैतृक संपत्ति से फायदा मिल सकता है. लेकिन आपको गाड़ी चलाते वक्त सावधान रहना है. क्योंकि हादसे की आंशका बनी है.

(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी पर आधारित है, जिसकी जी मीडिया पुष्टि नहीं करता है)

Trending news