12 मार्च से राहु और शुक्र होंगे साथ, जानें क्या होगा सभी 12 राशियों पर असर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1580349

12 मार्च से राहु और शुक्र होंगे साथ, जानें क्या होगा सभी 12 राशियों पर असर

वैदिक ज्योतिष में बताया गया है कि हर ग्रह कुछ विशेषता लिए होता है. कोई बुद्धि देता है तो कोई धन. ऐसा ही एक ग्रह है शुक्र जो वैभव और धन देता है और राहु-केतु छाया ग्रह हैं. जो कुंडली में नीच के हों तो जिंदगी भर आर्थिक परेशानी रहती है. लेकिन अगर शुक्र और राहु एक साथ आ जाएं तो. ऐसा ही परिवर्तन 12 मार्च 2023 को होगा जब ये दोनों ग्रह युति करेंगे और सभी राशियों पर इसका असर दिखेगा.

 

12 मार्च से राहु और शुक्र होंगे साथ, जानें क्या होगा सभी 12 राशियों पर असर

Astrology: वैदिक ज्योतिष में बताया गया है कि हर ग्रह कुछ विशेषता लिए होता है. कोई बुद्धि देता है तो कोई धन. ऐसा ही एक ग्रह है शुक्र जो वैभव और धन देता है और राहु-केतु छाया ग्रह हैं. जो कुंडली में नीच के हों तो जिंदगी भर आर्थिक परेशानी रहती है. लेकिन अगर शुक्र और राहु एक साथ आ जाएं तो. ऐसा ही परिवर्तन 12 मार्च 2023 को होगा जब ये दोनों ग्रह युति करेंगे और सभी राशियों पर इसका असर दिखेगा.

मेष राशि
आपके लिए ये समय किसी के बंधन में बंधने का हो सकता है. किसी के प्रति आप आकर्षित हो सकते है. थोड़ी उलझन के बावजूद भी आप इस बंधन से निकलना नहीं चाहेंगे. हो सकता है कि आप अपने लवमेट के साथ एक रोमांटिक यात्रा को भी प्लान करें.

वृषभ राशि 
आपके लिए ये युति अच्छी नहीं कही जा सकती है. आप अपनी भावनाओं पर काबू नहीं कर पाएंगे. पुरानी परेशानियों से खुद को घिरा पा सकते हैं. इस दौरान आपके अपने ही आपकी मदद करेंगे. परिवार के लोगों और पुराने दोस्तों से मिलते रहें.मन को सुकून मिलेगा.

मिथुन राशि
राहु और शुक्र की ये युति आपके लिए नये रिश्ते जिंदगी में लेकर आने वाले हैं. जो भविष्य में कितना सफल होंगे. ये इस बात पर निर्भर करता है कि आप ने सही निर्णय लिया है या नहीं लिया है. लेकिन अगर आप पहले से ही किसी की प्यार में हैं तो पुरानी गलतफहमियां दूर हो जाएंगी.

कर्क राशि 
आपके लिए ये समय गोल्डन पीरियड होगा. कार्यक्षेत्र में प्यार मिल सकता है. यहीं नहीं आपके करियर के लिहाज से समय बहुत अच्छा चल रहा है. आप किसी से अपने दिल की बात अगर कहना चाहते हैं तो ये समय बिल्कुल उपयुक्त रहेगा.

सिंह राशि
आपको भाग्य का साथ भी मिलेगा और प्यार भी. शुक्र आपके जीवन में थोड़ा रोमांस लेकर आने वाले हैं. लेकिन राहु थोड़ी उलझन पैदा कर सकते हैं. घबराए नहीं क्योंकि ये सिर्फ थोड़े ही समय की बात होगी.

कन्या राशि
ये युति कठिन समय लेकर आ सकती है. आपकी बोली दूसरों को दुख दे सकती है. गाड़ी चलाते वक्त खास सावधानी की जरूरत होगी. किसी भी बेकार के विवाद से दूर रहें और बहस बिल्कुल ना करें.

तुला राशि 
तुला राशि वालों के लिए शुक्र वैवाहिक जीवन में खुशियां लाने वाले हैं. लेकिन आप थोड़े एग्रेसिव हो सकते हैं. अपने बातों को अपने लाइफ पार्टनर पर जबरदस्ती ना डालें. उनकी भी सुनें तभी इस समय का आनंद ले पाएंगे.

वृश्चिक राशि
आपके लिए राहु और शुक्र की युति शुभ है. प्यार की तलाश पूरी होगी. प्यार में हैं तो और निखार इस रिश्ते में आएगा. लेकिन राहु के चलते आपके विचार थोड़े नेगेटिव हो सकते हैं. यहां संभलने की जरूरत हैं.

धनु राशि
ये समय सामान्य से बेहतर होगा. किसी रिश्ते को लेकर परिवार के बीच सहमति हो जाएगी. प्रेम जीवन के लिए बातचीत करते रहें. राहु और शुक्र की युति आपके प्रेम जीवन को नयी दिशा प्रदान कर सकती है.

मकर राशि 
ये समय आपका कांफिडेंस बढ़ा देगा. आपके काम की तारीफ होगी. लाइफ पार्टनर के साथ यात्रा पर जा सकते हैं. किसी भी नए रिश्ते को लेकर भावना में बह कर ना सोचें बल्कि थोड़ा दिमाग से काम करें.

कुंभ राशि
शुक्र और राहु की युति वैवाहिक जीवन में सुख लाएगे. पुराने मतभेद दूर होंगे. नजरिया सकारात्मक होता जाएगा. ये दोनों ही ग्रह आपकों शुभ परिणाम लाकर देंगे. मानसिक रूप से भी ये आपको ताकत देंगे ताकि आप अच्छा महसूस करें.

मीन राशि
वैवाहिक परेशानी सामने आ सकती है साथ ही परिवार की तरफ से ही सहयोग ना के बराबर हो सकता है. थोड़ी उलझन के साथ ही आप अपने रिलेशनशिप को लेकर सही नतीजे पर नहीं पहुंच पाएंगे. कोई भी बड़ा फैसला इस दौरान ना करें. 

Zodiac Sign: मार्च की शुरूआत में खूब पैसे बटोरेंगे ये तीन राशि वाले, ग्रहों की चाल करेगी कमाल

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर ही आधारित है. जिसकी ZeeMedia पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news