Astrology : केतु के साथ सूर्य सिंतबर में करेंगे धनवर्षा, वृश्चिक समेत इन राशियों के गोल्डन दिन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2379917

Astrology : केतु के साथ सूर्य सिंतबर में करेंगे धनवर्षा, वृश्चिक समेत इन राशियों के गोल्डन दिन

Astrology : वैदिक ज्योतिष में हर ग्रह एक निश्चित समय पर राशि बदलता है. ऐसे में कभी-कभी एक ही राशि में दो ग्रह साथ आकर शुभ या अशुभ संयोग बना लेते हैं. जैसे की 18 साल के बाद सूर्य और केतु की युति, कन्या राशि में बनने जा रही है. जिससे वृश्चिक समेत इन तीन राशियों पर भाग्य धनवर्षा करेगा.

 

Astrology Surya Ketu shower wealth in September these 4 zodiac signs including vrishchik have golden days

Astrology : Astrology : वैदिक ज्योतिष में हर ग्रह एक निश्चित समय पर राशि बदलता है. ऐसे में कभी-कभी एक ही राशि में दो ग्रह साथ आकर शुभ या अशुभ संयोग बना लेते हैं. जैसे की 18 साल के बाद सूर्य और केतु की युति, कन्या राशि में बनने जा रही है. जिससे वृश्चिक समेत इन तीन राशियों पर भाग्य धनवर्षा करेगा.

वैदिक ज्योतिष में केतु को छाया ग्रह कहा जाता है, जो जिस ग्रह के साथ आते हैं, उसी की तरह व्यवहार करते हैं. यानि की सूर्य के साथ केतु की युति से सूर्य के शुभ प्रभाव बढ़ जाएंगे. चलिए बताते हैं ये कौन सी राशियां हैं, जो सिंतबर में लकी बनी हैं.

मकर
9वें भाव में बन रही ये युति आपको किस्मत का साथ देने वाली हैं. बिजनेस करने वालों के लिए ये चार गुना मुनाफा कमाने वाला समय होगा. कोई धार्मिक कार्यक्रम में हिस्सा ले सकते हैं. देश विदेश की यात्रा कर सकते हैं. परिवार के मुखिया से धनलाभ होने की संभावना है. आपकी इच्छाओं की पूर्ति हो सकती है.

कन्या
लग्न भाव में बन रही ये युति आपके काम करने के तरीके में सुधार लाएगी. धनलाभ के साथ ही भाग्य का साथ भी मिलता रहेगा. सिंतबर में अविवाहितों को विवाह का प्रस्ताव मिल सकता है. तो वहीं निवेश से मोटा मुनाफा भी हो सकता है. बिजनेस के विस्तार के लिए बनी योजनाएं सफल होगी. ये भी पढ़ें : 

Panchang 12 August 2024 : आज सोमवार के दिन, शुभ मुहूर्त और राहुकाल

मिथुन

4वें भाव में बनी सूर्य और केतु की युति से आपके भौतिक सुख बढ़ेंगे जो आपको नई गाड़ी या प्रॉपर्टी का सुख दिला देंगे. जॉब करते हैं तो कम मेहनत में ज्यादा लाभ होगा और नौकरी बदलने की इच्छा हो तो, वो भी पूरी हो सकती है. मां की सहयोग परिवार में आपको सबसे ज्यादा मिलेगा.

वृश्चिक
11वें भाव में सूर्य और केतु की युति से आपको पिता की तरफ से धन मिलेगा. मन खुश रहेगा और पुरानी इच्छाओं की पूर्ति होगी. आपके परिवार या किसी करीबी दोस्त से आपको मदद मिलेगी. भविष्य के लिए बनायी गयी रणनीति कारगर होती दिखेगी. 

डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी है, जिसकी ज़ी मीडिया पुष्टि नहीं करता है.

 

Trending news