Video: बागेश्वर धाम ने नई नवेली दुल्हन से कह दी कुछ ऐसी बात, लगी रोने
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1597736

Video: बागेश्वर धाम ने नई नवेली दुल्हन से कह दी कुछ ऐसी बात, लगी रोने

Bageshwar Dham: वायरल वीडियो में एक दुल्हन बागेश्वर महाराज को अपने मन की बात कह देती है, जिसके बाद धीरेंद्र शास्त्री की आंखें नम हो जाती हैं. वहीं, बागेश्वर धाम कुछ ऐसा कह देते हैं, जिस सुन दुल्हन की आंखों से आंसू आने लग जाते हैं. 

Video: बागेश्वर धाम ने नई नवेली दुल्हन से कह दी कुछ ऐसी बात, लगी रोने

Bageshwar Dham: इनदिनों बागेश्वर धाम के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं, जिनको लेकर वह सुर्खियों में बने रहते हैं. हाल ही में वायरल हुई एक वीडियो में एक दुल्हन पंडित धीरेंद्र शास्त्री को अपने मन की बात कह रही है. इस सुनकर धीरेंद्र शास्त्री की आंखों में आंसू आ जाते हैं. बागेश्वर धाम को यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि कुछ दिन पहले बागेश्वर धाम में कई जोड़ों की शादी करवाई गई थी. 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बागेश्वर धाम में कुछ जोड़ों का विवाह हो रहा है, जिनमें से एक दुल्हन बागेश्वर महाराज को अपने मन की बात कह देती है. दुल्हन ने कहा कि 'बागेश्वर महाराज ने मेरी बहुत मदद की है क्योंकि मेरे पापा इस दुनिया में नहीं हैं. 

वहीं, इसे सुन धीरेंद्र शास्त्री की आंखें नम हो जाती हैं. वह कहते हैं कि कौन कहता है कि आपके पापा नहीं है, आज से जवीनभर के लिए हम आपके पापा है. कभी भी यहां आ जाना, यहां आते रहना, केवल हम ही नहीं बल्कि बागेश्वर धाम से जीतने भी लोग जुड़े हैं सब तुम्हारे हैं. खुश रहना बेटिया, आज से. इसके बाद बागेश्वर धाम दूल्हे से कहते हैं कि इसे खुश रखना, कोई शिकायत नहीं होनी चाहिए. यह बात सुनकर दुल्हन की आंखों में आंसू आने लग जाते हैं. बागेश्वर धाम का यह वीडियो लोगों को खूब पंसद आ रहा है और वायरल हो रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neeraj Tiwari (@neer_4108)

इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और लोग कमेंट कर रहे हैं. कमेंट करते हुए एक इंस्टा यूजर ने लिखा कि 'मैंने आज आपको सपने में देखा. वहीं, दूसरे ने लिखा-पंडित जी ने दिल खुश कर दिया. इसके अलावा एक ने लिखा कि जो भी बोलूं कम है आपके लिए. यह वीडियो neer_4108 के इंस्टा अकाउंट से पोस्ट किया गया है. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान के इस गांव में बिना पानी के होती है गेहूं की फसल की खेती, जानें कैसे

Trending news