बड़ी खबर! CM अशोक गहलोत को SMS अस्पताल में करवाया भर्ती, पैर में लगी चोट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1759713

बड़ी खबर! CM अशोक गहलोत को SMS अस्पताल में करवाया भर्ती, पैर में लगी चोट

 मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को जयपुर के SMS अस्पताल के इमरजेंसी में भर्ती कराया गया है. जानकारी के अनुसार सीएम गहलोत के पैर में चोट लगने के चलते उन्हें SMS हॉस्पिटल लाया गया.

बड़ी खबर! CM अशोक गहलोत को SMS अस्पताल में करवाया भर्ती, पैर में लगी चोट

Ashok Gehlot in SMS Hospital : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को जयपुर के SMS अस्पताल के इमरजेंसी में भर्ती कराया गया है. जानकारी के अनुसार सीएम गहलोत के पैर में चोट लगने के चलते उन्हें SMS हॉस्पिटल लाया गया. जहां उनका इलाज जारी है.

बताया जा रहा है कि किसी नुकीली चीज पर लगने से पैर मुड़ गया, जिसके चलते ब्लीडिंग शुरू हो गई. जिसके बाद उन्हें SMS अस्पताल लाया गया है. जहां उनकी ड्रेसिंग की गई है. इसके बाद पैर का एक्सरे भी किया जाएगा. चिकित्सकों की एक पूरी टीम मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की जांच कर रही है. पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा और मंत्री भजन लाल जाटव भी SMS अस्पताल पहुंचे हैं.

कांग्रेस के लिए अगले 3 दिन अहम

कांग्रेस में राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर एक्सरसाइज जोरों पर है, लिहाजा इसी कड़ी में पिछले दिनों पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा और प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने दिल्ली में कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल से मुलाकात कर संगठनात्मक विस्तार को लेकर चर्चा की थी. इसके बाद अब अगले 3 दिन भी राजस्थान कांग्रेस के लिए अहम है, 3 जून दिल्ली में राजस्थान कांग्रेस के आला नेताओं के साथ कांग्रेस हाईकमान चर्चा करेगा और विधानसभा चुनाव की आगामी रणनीति का खाका तैयार किया जाएगा.

वहीं 30 जून को जयपुर में कांग्रेस मंत्रिमंडल की बैठक भी होनी है, इसे लेकर सभी मंत्रियों को संदेशा भी भेजा जा चुका है. वहीं 1 और 2 तारीख को सालासर बालाजी में होने वाली कांग्रेस के शिविर को स्थगित कर दिया गया है. इस शिविर में कांग्रेस के पूर्व विधायक और 2018 में कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ चुके उम्मीदवारों को बुलाया गया था, हालांकि माना जा रहा है कि 3 जुलाई के बाद इस प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया जा सकता है.

यह भी पढ़ेंः 

Rajasthan CM गहलोत ने अमित शाह से की कन्हैयालाल के हत्यारों को जल्द सजा दिलवाने की मांग

जैसलमेर कलेक्टर टीना डाबी ने दी Good News, मैटरनिटी लीव के लिए लिखा पत्र

Trending news