महिला टीचर ने जबरन की 13 साल के लड़के से शादी, सुहागरात के बाद ही हो गई विधवा
Advertisement

महिला टीचर ने जबरन की 13 साल के लड़के से शादी, सुहागरात के बाद ही हो गई विधवा

पीड़ित छात्र एक गरीब परिवार से आता है. उसके मां-बाप इतने सक्षम नहीं थे कि वह उसे ट्यूशन पढ़ा सकें. आरोपी टीचर ने फ्री में ट्यूशन पढ़ाने का झांसा देकर उसके मां-बाप से इजाजत ले ली और कहा कि इसे मेरे घर पर छोड़ दो. मैं पढ़ा दूंगी. 

महिला टीचर ने जबरन की 13 साल के लड़के से शादी, सुहागरात के बाद ही हो गई विधवा

Jaipur: अक्सर आपने महिलाओं पर अत्याचार की कहानियां और खबरें सुनी होंगी. आए दिन महिलाओं को तरह-तरह की प्रताड़ना की खबरें समाचार पत्रों की हेडलाइन भी बनती हैं लेकिन क्या कभी आपने किसी नाबालिग के साथ महिला द्वारा अन्याय की दास्तां सुनी या पढ़ ही. नहीं न.. तो आज आपको ऐसी ही खबर पढ़ाते हैं.

यह खबर आपके होश उड़ा सकती है लेकिन सच है. खबर के अनुसार, इस बार एक महिला ने एक नाबालिग लड़के के साथ जुर्म किया है और यह माफी के लायक भी नहीं है. जानकारी के अनुसार, यह मामला पंजाब के जालंधर से जुड़ा है, जहां 13 साल के नाबालिग लड़के से उसकी महिला टीचर ने जबरन शादी कर ली.

यह भी पढे़ं- Video: डरे बुजुर्ग ने फ्राई पैन को ही मगरमच्छ के मुंह पर दे मारा, नहीं रुकेगी आपकी हंसी

जानकारी के अनुसार, महिला पेशे से टीचर है. उसने अपने ही स्टूडेंट के साथ ये कारनामा किया है. इसके पीछे वजह अंधविश्वास को बताया जा रहा है. दरअसल, जालंधर के बस्ती बावा खेल इलाके में इस महिला टीचर ने खुद की शादी में आ रही अड़चनों को दूर करने के लिए नाबालिग से जबरन शादी रचा ली. कह जा रहा है कि आरोपी महिला मांगलिक है. उसकी शादी नहीं हो रही थी. उसे लगा कि यह करने से उसका दोष टल जाएगा. वहीं, पीड़ित स्टूडेंट ने महिला टीचर के खिलाफ पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज की है.

कैसे फंसाया स्टूडेंट को जाल में
बताया जा रहा है कि आरोपी महिला टीचर गांव के स्कूल में पढ़ाती है. उसने उस स्टूडेंट को ट्यूशन का लालच देकर अपने घर बुलाया था. इसके बाद उसने स्टूडेंट को बंधक बना लिया और 6 दिन तक नहीं जाने दिया. इस दौरान मंगल दोष निवारण के लिए उसने उससे जबरन शादी रचाई.

गरीबी का उठाया फायदा
बता दें कि पीड़ित छात्र एक गरीब परिवार से आता है. उसके मां-बाप इतने सक्षम नहीं थे कि वह उसे ट्यूशन पढ़ा सकें. आरोपी टीचर ने फ्री में ट्यूशन पढ़ाने का झांसा देकर उसके मां-बाप से इजाजत ले ली और कहा कि इसे मेरे घर पर छोड़ दो. मैं पढ़ा दूंगी. यह बात सुनकर नाबालिग लड़के के माता-पिता मान गए. इसके बाद उस टीचर ने घर में रखकर उस नाबालिग लड़के से शादी रचाई. इसमें उसने हल्दी-मेंहदी से लेकर सुहागरात तक का ढोंग-ढकोसला किया.

शादी के बाद हो गई विधवा
हैरानी की बात तो यह है कि इतने तक भी महिला की नौटंकी नहीं रुकी. शादी रचाने के 6 दिन बाद वह खुद से ही विधवा हो गई. इसके लिए उसने खुद से ही हाथों की चूड़ियां तोड़ डाली. मंगलसूत्र भी तोड़ा. इसके बाद पति की मौत का संदेशसभी रिश्तेदारों को पहुंचाया और शोक सभा आयोजित की. सफेद साड़ी पहनकर विधवाओं की तरह खूब मातम मनाया. आरोपी महिला टीचर ने स्टूडेंट को भी घर भेज दिया. घर जाकर नाबालिग ने पूरी कहानी घरवालों को बताई, तो वह सन्न रह गए और तुरंत उसके खिलाफ शिकयत दर्ज करवाई.

यह भी पढे़ं- बीवी ने करवाई पति की उसकी गर्लफ्रेंड से शादी, लोग बोले- वाह! किस्मत हो तो ऐसी

यह भी पढे़ं- रावण ने लगाए सपना चौधरी से भी बेहतर हरियाणवी ठुमके, लोग बोले- न जलने की खुशी है उसे

 

Trending news