तेलंगाना की 119 विधानसभा सीटों पर BJP की चुनावी तैयारियां तेज, पूनिया भी रवाना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1238567

तेलंगाना की 119 विधानसभा सीटों पर BJP की चुनावी तैयारियां तेज, पूनिया भी रवाना

तेलंगाना की 119 विधानसभा सीटों पर पार्टी की चुनावी तैयारियों की समीक्षा और उस पर चर्चा के लिए अलग-अलग नेताओं को ज़िम्मेदारी दी गई है. नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया और प्रतिपक्ष के उपनेता राजेन्द्र राठौड़ कल ही भाग्यनगर पहुंच चुके हैं. 

तेलंगाना की 119 विधानसभा सीटों पर BJP की चुनावी तैयारियां तेज, पूनिया भी रवाना

Jaipur: बीजेपी की राष्ट्रीय कार्य समिति बैठक के लिए पार्टी नेताओं का तेलंगाना पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है. कार्यसमिति से पहले पार्टी ने तेलंगाना विधानसभा चुनाव की तैयारियों के मद्देनज़र कुछ वरिष्ठ नेताओं को दो दिन पहले बुलाया है. 

तेलंगाना की 119 विधानसभा सीटों पर पार्टी की चुनावी तैयारियों की समीक्षा और उस पर चर्चा के लिए अलग-अलग नेताओं को ज़िम्मेदारी दी गई है. नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया और प्रतिपक्ष के उपनेता राजेन्द्र राठौड़ कल ही भाग्यनगर पहुंच चुके हैं. अब बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया भी गुरूवार को रवाना हो गए हैं. पार्टी नेता दो दिन तक यहां खुद के ज़िम्मे आई विधानसभा सीट पर पार्टी के स्थानीय नेताओं से संवाद करेंगे. इस दौरान पार्टी की विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर चर्चा करते हुए उसकी समीक्षा करेंगे तो साथ ही चुनाव के लिहाज से कुछ महत्वपूर्ण बातें भी बताएंगे. 

यह भी पढे़ं-  Udaipur Murder Case: उदयपुर मर्डर पर CM अशोक गहलोत की लोगों से बड़ी अपील

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने बताया कि उन्हें खैरताबाद विधानसभा क्षेत्र की ज़िम्मेदारी मिली है, जिस पर स्थानीय नेताओं से चर्चा के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और राष्ट्रीय संगठन महामन्त्री बीएल सन्तोष को फीडबैक रिपोर्ट दी जाएगी. पूनिया ने उम्मीद जताते हुए कहा कि दक्षिणी राज्यों में कर्नाटक में बीजेपी का कमल खिलने के बाद तेलंगाना में भी पार्टी के लिए अच्छी संभावनाएं हैं और पिछले दिनों म्युनिसिपल चुनावों में भी भी इसके रुझान मिले हैं.

यह भी पढे़ं- Udaipur Murder Case: उदयपुर मर्डर केस है बड़ी खतरे की घंटी, भारत में पांव पसार रहा ISIS

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

 

 

 

 

Trending news