BJP में लेटर बम से सियासी बवाल, कैलाश मेघवाल-कटारिया में ठनी
Advertisement

BJP में लेटर बम से सियासी बवाल, कैलाश मेघवाल-कटारिया में ठनी

बीजेपी (BJP) की राजनीति में एक लेटर ने धमाका किया है. पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कैलाश मेघवाल (Kailash Meghwal) ने प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया को पत्र लिखा है. 

फाइल फोटो

Jaipur : बीजेपी (BJP) की राजनीति में एक लेटर ने धमाका किया है. पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कैलाश मेघवाल (Kailash Meghwal) ने प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया को पत्र लिखा है. जिसमें उन्होंने, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया (Gulab Chand Kataria) के खिलाफ निंदा प्रस्ताव लाने की बात कही है. कैलाश मेघवाल ने लिखा है कि वह विधायक दल की बैठक में निंदा प्रस्ताव लाएंगे.

मेघवाल ने कटारिया पर महाराणा प्रताप, भगवान राम के अपमान का आरोप लगाया है. साथ ही लिखा कि उनके बयानों से पार्टी को चुनावों में भारी नुकसान का सामना करना पड़ा है. इतना ही नहीं 10 पेज की चिट्ठी में मेघवाल ने कटारिया पर पद और टिकट बांटने के लिये पैसे के भी आरोप लगाए है. इधर लेटर मिलने बाहर आने के बाद मेघवाल ने मीडिया से दूरी बना ली है.

यह भी पढ़ें : PTET Exam के लिए Rajasthan में तैयारियां पूरी, 6 लाख से ज्यादा परीक्षार्थी होंगे शामिल

वहीं, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया की प्रतिक्रिया सामने आई है. जिसमें उन्होंने कहा कि मुझे कैलाश मेघवाल के पत्र की जानकारी मिली है. मेरे खिलाफ निंदा प्रस्ताव लाने की बात कही गई है और  कुछ अन्य आरोप भी लगाये गए हैं. बीजेपी इस मामले में जो भी फैसला करेगी...मैं उसे सहर्ष स्वीकार करूंगा. 

उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ (Rajendra Rathore) का भी बयान सामने आया है. उन्होंने कैलाश मेघवाल पर पलटवार किया है. राठौड़ ने कहा कि गुलाबचंद कटारिया पर ऐसी टिप्पणी स्वीकार नहीं है. विधायक दल की बैठक में निंदा प्रस्ताव नहीं आएगा. अगर विधायक दल प्रस्ताव आता भी है तो इस पर कोई चर्चा नहीं करेगा.

यह भी पढ़ें : JJM में बिना अनुमति के कार्य करने पर कार्रवाई, PHED के तीन इंजीनियरों को किया APO

Trending news