कांग्रेस की रैली पर BJP का तंज, नाथू सिंह बोले- सबसे ज्यादा महंगाई तो राजस्थान में ही
Advertisement

कांग्रेस की रैली पर BJP का तंज, नाथू सिंह बोले- सबसे ज्यादा महंगाई तो राजस्थान में ही

कांग्रेस की 'महंगाई हटाओ रैली' पर बीजेपी नेता नाथू सिंह गुर्जर ने सवाल उठाए हैं.

फाइल फोटो

Jaipur: कल जयपुर के विधाघर नगर स्टेडियम (Vidyadhar Nagar Stadium Jaipur) में कांग्रेस की 'महंगाई हटाओ रैली' (Mahangai Hatao Rally) होगी, जिसमें पूरे देश के कांग्रेसी नेता इस रैली में शामिल होंगे. वहीं रैली पर बीजेपी ने जमकर निशाना साधा है. कांग्रेस की महंगाई हटाओ रैली पर बीजेपी नेता नाथू सिंह गुर्जर ने सवाल उठाए हैं.

यह भी पढ़ें-ED का राजस्थान और गुजरात में बड़ा एक्शन, नवजीवन को-ऑपरेटिव सोसायटी पर की कार्रवाई

नाथू सिंह ने राजस्थान में सबसे ज्यादा महंगाई होने की बात कही. उन्होंने सरकार पर हमला बोलते हुए सवाल खड़े किए कि पहले कांग्रेस सरकार राजस्थान से पेट्रोल-डीजल (Petrol-Diesel Price) से वेट कम करे, बिजली की कीमतें कम करे. जनता के सामने रैली निकालकर दिखावा ना करें. बीजेपी नेता नाथू सिंह (Nathu Singh) का कहना है कि पूरे देश में महंगाई सबसे ज्यादा राजस्थान में ही है.

यह भी पढ़ें- कांग्रेस की महारैली में Sonia Gandhi के आने पर संशय, सुरजेवाला ने कही ये बात

राजस्थान की कांग्रेस सरकार जनता को भ्रमित कर रही है, देश में सबसे ज्यादा भष्ट्राचार राजस्थान में ही है. सबसे ज्यादा बिजली, पेट्रोल-डीजल की कीमतें भी यही है. पेट्रोल, डीजल में वेट सबसे ज्यादा यहीं है. केंद्र की योजनाओं का पैसे का दुरूपयोग हो रहा है. रोजाना एसीबी में लोग पकड़े जा रहे हैं, लेकिन राज्य सरकार अभियोजन स्वीकृति नहीं दे रही है. इसलिए भष्ट्राचार लगातार बढ़ता जा रहा है. कांग्रेस सरकार सरकारी साधनों का दुरूपयोग कर रैली कर रही है, महंगाई तो बढ़ेगी ही इसलिए केंद्र की भाजपा सरकार को दोष नहीं देना चाहिए.

Trending news