Khachariyawas के बयान पर BJP का पलटवार, कहा-बयानबाजी के बजाय काम करे सरकार
Advertisement

Khachariyawas के बयान पर BJP का पलटवार, कहा-बयानबाजी के बजाय काम करे सरकार

भाजपा के मुख्य प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा (MLA Ram Lal Sharma) ने मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के बयान पर पलटवार किया. 

फाइल फोटो

Jaipur : भाजपा के मुख्य प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा (MLA Ram Lal Sharma) ने मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के बयान पर पलटवार किया. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के काबिना मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास लगातार वक्तव्य जारी कर सारा का सारा ठीकरा केंद्र सरकार पर फोड़ने का काम कर रहे हैं. रामलाल शर्मा ने पलटवार करते हुए मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास (Pratap Singh Khachariyawas) से कई सवालों के जवाब मांगे हैं.

ये भी पढ़ें-Rajasthan में 334 मेट्रिक टन Oxygen की खपत, 15 मई तक 795 मेट्रिक टन की जरूरत

शर्मा ने कहा मंत्री जी यह बताएं कि आपको केंद्र सरकार ने प्रधानमंत्री केयर फंड से कितने वेंटिलेटर उपलब्ध करवाये और आपने उनका क्या किया? क्या राजस्थान सरकार के मंत्री यह बताने की कोशिश करेंगे कि केंद्र सरकार ने आपको बीकानेर, अजमेर, जयपुर और अलवर के अंदर ऑक्सीजन प्लांट लगाने के लिए जो फंड दिया गया, उससे आपने कौन सा ऑक्सीजन प्लांट लगाने का काम किया. जिन ऑक्सीजन प्लांटों (Oxygen Plants) के अंदर 1600 सिलेंडर प्रतिदिन तैयार होने की उम्मीद थी, आपने वह काम कर लिया क्या? और मेडिकल के क्षेत्र में जहां चिकित्सा महकमे की बात है तो चिकित्सा सेवा स्टेट का विषय है और राजस्थान की सरकार को ही चिकित्सक महकमे को चुस्त-दुरुस्त करना चाहिए. 

उसके बावजूद भी केंद्र सरकार (Central Government) जो सहयोग कर रही है, उस सहयोग को आप ठीक तरीके से काम में नहीं ले रहे हैं, उसको नीचे तक पहुंचाने का काम नहीं कर रहे हैं और उल्टा केंद्र सरकार पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने का काम कर रहे हैं. मैं चाहूंगा कि इस कोरोना की लड़ाई में हम सब मिलकर जनता को बचाने का काम करें. इस तरीके से राजनीतिक बयानबाजी देने से जनता का भला नहीं होगा.

रिपोर्ट : प्रदीप सोनी

ये भी पढ़ें-Rajasthan में बना हुआ है Oxyegn का संकट, CS लगातार कर रहे हैं संकट को दूर करने का प्रयास

Trending news