बजट घोषणाओं को लेकर बीजेपी ने गहलोत सरकार को घेरा, रामलाल बोले- 38 ग्राम पंचायतें अभी भी विकास महरूम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1122181

बजट घोषणाओं को लेकर बीजेपी ने गहलोत सरकार को घेरा, रामलाल बोले- 38 ग्राम पंचायतें अभी भी विकास महरूम

बीजेपी प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने गहलोत सरकार को बजट घोषणाओं को लेकर घेरा है. रामलाल शर्मा ने कहा कि सरकार अब तक 4 बजट पेश कर चुकी है, लेकिन बजट की घोषणा धरातल पर नहीं आती है. 

रामलाल शर्मा

Chomu: बीजेपी प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने गहलोत सरकार की बजट घोषणाओं को लेकर घेरा है. रामलाल शर्मा ने कहा कि सरकार अब तक 4 बजट पेश कर चुकी है, लेकिन बजट की घोषणा धरातल पर नहीं आती है. रामलाल शर्मा ने सरकार की बजट घोषणाओं को थोथी बताते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार ने प्रदेश में 10 हजार विकास पथ बनाने की घोषणा की थी. 

यह भी पढ़ें- पूरी रात जनता के बीच रही वसुंधरा राजे, बीजेपी की प्रचंड जीत पर पीएम मोदी के लिए कही ये बात

विधानसभा में जब इसको लेकर प्रश्न लगाया गया तो जवाब में केवल 172 विकास पथ बनाए जाने का जबाब मिला. उन्होंने कहा चौमूं विधानसभा क्षेत्र में भी अब तक केवल एक कालाडेरा में विकास पथ बना है. विधानसभा की 38 ग्राम पंचायतें विकास पथ से महरूम है. सरकार केवल थोथी घोषणाएं करती है.

इसके अलावा हम आपको बता दें कि राजस्थान विधानसभा में आज बेहद रोचक नजारा देखने को मिला. यहां मंत्री विश्वेंद्र सिंह के बयान पर सदन में हंसी का ठहाका गूंज गया. यह हल्का-फुल्का माहौल वहां सबके चेहरे पर स्माइल की एक लहर दौड़ा गया. दरअसल, आज विधानसभा में डीग-कुम्हेर क्षेत्र से विधायक विश्वेंद्र सिंह ने राणा प्रताप से संबंधित स्थलों के विकास के सवाल पर कहा कि मैं एक वर्ष की छुट्टी पर गया था. इस पर सदन में ठहाका गूंज गया.

यह भी पढ़ें- Gold Silver Price: सोना और चांदी कीमतों में फिर से उछाल, नए भाव देख हो जाएंगे हैरान

दरअसल, धर्म नारायण जोशी के सवाल पर नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने पूरक प्रश्न पूछते हुए कहा कि 5 साल में कामकाज और खर्चे का ब्यौरा आपने परिशिष्ट में दिया. इसमें 2019-20, 2020-21 और 2021-22 में खर्च का कॉलम खाली है. इससे आपको विभाग की कार्यशैली समझ आ गई होगी. जवाब देते हुए मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने कहा कि हम काम में लगातार गति ला रहे हैं. मैं एक वर्ष की छुट्टी पर गया था. इस पर सदन में सभी विधायक हंस दिए. विश्वेंद्र ने आगे कहा कि विभाग का प्रभार सीएम के पास था. अब वापस आया हूं तो आपके आदेश की पालना होगी.

Trending news