जयपुर में भाजपा का तिरंगा राखी संगम कार्यक्रम, BJP प्रदेशाध्यक्ष को बहनों ने बांधी राखी
Advertisement

जयपुर में भाजपा का तिरंगा राखी संगम कार्यक्रम, BJP प्रदेशाध्यक्ष को बहनों ने बांधी राखी

राजधानी जयपुर के एनएच 52 पर राजवास में स्थित एक निजी गार्डन में भाजपा का तिरंगा राखी संगम कार्यक्रम का आयोजन हुआ. बड़ी संख्या में आमेर विधानसभा क्षेत्र की महिलाओं ने भाग लिया.

 

जयपुर में भाजपा का तिरंगा राखी संगम कार्यक्रम,  BJP प्रदेशाध्यक्ष को बहनों ने बांधी राखी

Jaipur: राजधानी जयपुर के एनएच 52 पर राजवास में स्थित एक निजी गार्डन में भाजपा का तिरंगा राखी संगम कार्यक्रम का आयोजन हुआ. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के नेतृत्व में आयोजित हुए इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में आमेर विधानसभा क्षेत्र की महिलाओं ने भाग लिया. हजारों की संख्या में कार्यक्रम में शामिल हुई. आधी आबादी ने सतीश पूनिया की कलाई पर राखी बांधकर सुरक्षा का वचन लिया. समारोह में सुप्रसिद्ध गायिका सीमा मिश्रा ने भी देशभक्ति गीत राजस्थानी गीतों की प्रस्तुतियां देकर मंत्रमुग्ध कर दिया. कार्यक्रम में राजसमंद सांसद दीया कुमारी भी मौजूद रही.

 दीया कुमारी ने भी सीमा मिश्रा की मंच से जमकर तारीफ की. तो वहीं, सांसद दीया कुमारी ने भी सतीश पूनिया की कलाई पर राखी बांधकर कहा मैं आज सांसद के रूप में नहीं एक बहन के रूप में पहुंचकर मंच साझा कर रही हूं. तो वहीं, समारोह में सतीश पूनिया की पत्नी मोहिनी देवी भी मौजूद रहीं. इस समारोह में बड़ी संख्या में महिलाओं की मौजूदगी देखकर सतीश पूनिया के शक्ति प्रदर्शन की चर्चा करते भी नजर आए. समारोह में विधायक रामलाल शर्मा, नगर निगम ग्रेटर की महापौर सौम्या गुर्जर ,जिला प्रमुख रमा चोपड़ा सहित भाजपा के कई पदाधिकारी मौजूद रहे.

 दिया कुमारी ने कहा कि मैं सतीश पूनिया को हमेशा भाई की तरह ही मानती आई हूं. जब भी मुझे इस भाई की जरूरत होती है, तो भाई हमेशा मेरे लिए खड़े होते हैं. राजनीति के क्षेत्र में भी महिलाएं अब आगे आने लगी हैं. उन्होंने कहा कि मुझे अब नहीं लगता है कि महिलाएं अब किसी भी चीज में पीछे हैं. पुरुषों के साथ साथ महिलाएं आगे बढ़ रही हैं. हर घर तिरंगा अभियान को लेकर कहा अभियान को लेकर लोगों में उत्साह है.कार्यक्रम में आधी आबादी का दिखा शक्ति प्रदर्शन. 2023 के विधानसभा चुनाव के लिए महिलाओं से मांगा समर्थन.

ये भी पढ़ें-  इंदर मेघवाल की मौत पर बोले सचिन पायलट - 'सिर्फ खानापूर्ति नहीं, न्याय चाहिए'

ये भी पढ़ें- Azadi Ka Amrit Mahotsav: दुल्हन की तरह सजी 'पिंकसिटी', तिरंगे के रंग में रंगा जयपुर

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news