लिव इन में रहने के बाद लड़के ने खोला बड़ा राज, लड़की सदमे में, सीधा पहुंची पुलिस के पास
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1152559

लिव इन में रहने के बाद लड़के ने खोला बड़ा राज, लड़की सदमे में, सीधा पहुंची पुलिस के पास

 राजधानी जयपुर के शिवदासपुरा इलाके में लिव इन रिलेशनशिप में रखकर एक युवती को झांसा देकर के दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. आरोपी युवक की ओर से युवती को शादी करने का झांसा दिया गया और उसके बाद उसके साथ शारीरिक संबंध बनाकर युवक की ओर से शादी के लिए इंकार कर दिया गया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Jaipur: राजधानी जयपुर के शिवदासपुरा इलाके में लिव इन रिलेशनशिप में रखकर एक युवती को झांसा देकर के दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. आरोपी युवक की ओर से युवती को शादी करने का झांसा दिया गया और उसके बाद उसके साथ शारीरिक संबंध बनाकर युवक की ओर से शादी के लिए इंकार कर दिया गया.

यह भी पढ़ें: 5 बच्चों के ऊपर से उठ गया मां का साया, भाई बोला-गला घोंटकर मारा है

पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि अजमेर के रहने वाले राम रतन मीणा से उसका पुराना परिचय था. आरोपी ने उसके सामने शादी का प्रस्ताव रखा और उसे अपने साथ लाकर शिवदासपुरा में लिव इन रिलेशनशिप में रखने लगा. इस दौरान शादी का झांसा देकर आरोपी युवक उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा. युवती जब भी उससे शादी की बात करती तो वह बहाने बनाकर टाल दिया करता था. 

उसके बाद जब युवती ने शारीरिक संबंध बनाने से मना किया तो आरोपी ने पहले से बनाया अश्लील वीडियो दिखाकर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. आरोपी युवक ने अपना कर्जा चुकाने के लिए युवती पर अन्य लोगों के साथ भी संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने लगा और वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा. 

इसके बाद परेशान होकर युवती शिवदासपुरा थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. शिवदासपुरा पुलिस पीड़िता की ओर से दी गई शिकायत के आधार पर जांच कर रही है.

Trending news