मुख्यमंत्री गहलोत का नहीं छूट रहा कुर्सी का मोह, लंपी की नहीं है चिंता -भाजपा सांसद
Advertisement

मुख्यमंत्री गहलोत का नहीं छूट रहा कुर्सी का मोह, लंपी की नहीं है चिंता -भाजपा सांसद

जयपुर सांसद रामचरण बौहरा आज कोटपूतली के दौरे पर रहे. कोटपूतली पहुंचने पर बोहरा का भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्वगात किया.

मुख्यमंत्री गहलोत का नहीं छूट रहा कुर्सी का मोह, लंपी की नहीं है चिंता -भाजपा सांसद

Jaipur: जयपुर सांसद रामचरण बौहरा आज कोटपूतली के दौरे पर रहे. कोटपूतली पहुंचने पर बोहरा का भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्वगात किया. सांसद बोहरा मीडिया से मुखाबिक होते हुये कहा कि कांग्रेस पार्टी में जो कुछ चल रहा है वह केवल और केवल कुर्सी की लड़ाई है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस में परिवारवाद छूट नहीं सकता, राहुल गांधी ही राष्ट्रीय अध्यक्ष बनेंगे. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत केवल आलाकमान की सेवा करने में जुटे हुए है. प्रदेश में गोवंश में फ़ैल रही लम्पी बीमारी की कोई चिंता नहीं है और ना ही प्रदेश की जनता का. पिछले साढ़े तीन साल में प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है.

साथ ही सांसद बोहरा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सपना लक्ष्य है कि एक भारत श्रेष्ठ भारत बने. भारत विश्व गुरु बने. इसके लिए नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी का हर कार्यकर्ता काम कर रहा है. बोहरा आज जयपुर ग्रामीण के विराटनगर में श्री पंच खंड पीठाधीश्वर आचार्य स्वामी धर्मेंद्र महाराज के निधन के बाद उनकी बैठक में शामिल होकर कोटपुतली पहुंचे थे. जहां उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री सुनील बंसल के दिवंगत चाचा सेठ हरिराम को श्रद्धांजलि पुष्प अर्पित करने के बाद प्रेस से वार्ता की.

Reporter- Amit Yadav

यह भी पढ़ें: खुशखबरी! राजस्थान में कल सिर्फ 75 रु में मिलेगी मूवी टिकट, छुट ना जाए मौका, ऐसे करें बुक

यह भी पढ़ें: कांग्रेस अध्यक्ष बनने पर राहुल गांधी फिर बोले- 'मैं अपने पुराने बयान पर कायम'

Trending news