मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा- ईडी, CBIऔर इनकम टैक्स राजस्थान में घुसने के लिए तड़प रहीं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1726057

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा- ईडी, CBIऔर इनकम टैक्स राजस्थान में घुसने के लिए तड़प रहीं

राजस्थान में पेपरलीक आरोपियों के ईडी की एंट्री के बाद सियायत गर्मा गई हैं. ईडी की छापेमारी पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि ईडी, सीबीआई और इनकम टैक्स राजस्थान में घुसने के लिए तड़प रहीं हैं. क्यों बिना मतलब हस्तक्षेप करते हो. ईडी का कड़ा कानून है.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा- ईडी, CBIऔर इनकम टैक्स राजस्थान में घुसने के लिए तड़प रहीं

ED Raid : राजस्थान में पेपरलीक आरोपियों के ईडी की एंट्री के बाद सियायत गर्मा गई हैं. ईडी की छापेमारी पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि ईडी, सीबीआई और इनकम टैक्स राजस्थान में घुसने के लिए तड़प रहीं हैं. क्यों बिना मतलब हस्तक्षेप करते हो. ईडी का कड़ा कानून है. ईडी, इनकम टैक्स और सीबीआई की देश में सबसे ज्यादा क्रेडिबिलिटी होनी चाहिए. हम अपेक्षा करते हैं और इसकी दुआ भी करते हैं. मैं ईडी, इनकम टैक्स अफसरों से रिक्वेस्ट करता हूं कि अनावश्यक दवाब में आना बंद कर दीजिए, वक्त आ गया है आप कान खोल कर सुन लीजिए. ऊपर से जो दबाव बनाते हैं,उनका अधिकार नहीं है.

कानून के हिसाब से जो सिस्टम बना हुआ है उसी हिसाब से कार्रवाई करो, हम उसका स्वागत करेंगे. अगर आप चुनाव जीतने के लिए बदला लेते हो तो यह गलत बात हैं. गहलोत ने कहा राजस्थान एसीबी ने आरपीएससी का मेंबर को पद पर रहते हुए पकड़ा है, कलेक्टर—एसपी को पकड़ा है. ईडी अफसरों को अपने बोसेज से कहना चाहिए हमें क्यों राजस्थान भेज रहे हो, वहां का एंटी करप्शन ब्यूरो इतना मजबूत है कि जिसका देश में कोई जवाब नहीं है. एसीबी ने सबसे शानदार काम किया है। जब एसीबी अच्छा काम कर रही है तो आप बिना मतलब क्यों हस्तक्षेप करते हो?. ईडी के बारे में कहा जा रहा था कि अब आने वाली है, हम तो इंतजार ही कर रहे थे. उनको लिस्ट दे दी गई है है कि आप देखो इसमें कहां कहां पहुंच सकते हो?. किस-किस की थोड़ी बहुत पोल मिल सकती है?

 छोटी मोटी हर गलती हर व्यापारी और उद्योगपति से हो जाती है. हर व्यक्ति से नहीं चाहते हुए भी सिस्टम ऐसा है उसमें गलती हो जाती है. सरकार की जैसी प्रक्रिया है,उसके अंदर छोटी मोटी कमी रहती है, इसलिए चार्टर्ड अकाउंटेंट लगाए जाते हैं. उसमें अगर आप ईडी को घुसा दो तो क्या मतलब है. गहलोत ने कहा आरपीएससी मेंबर कटारा को एसीबी ने पकड़ा. उस समय एक बात सामने आई थी पहले इसका इस्तीफा ले लो, उसके बाद पकड़ो. मैंने कहा आरपीएससी मेंबर रहते हुए पकड़ा जाना चाहिए. यह आरपीएससी मेंबर रहते हुए इतनी बड़ी बेईमानी कैसे कर सकता है, इसलिए पद पर रहते हुए पकड़ा ताकि मैसेज जाए। हमारी खुद की सोच ऐसी है और आप ईडी को घुसा रहे हो. इस केस में कुछ मिलता है तो एसीबी की मदद कर दीजिए. आप तो कुछ नहीं कर पाओगे और कुछ करोगे तो हमें खुशी होगी. तुम लोग कुछ करते हो, एसीबी से अच्छा काम करते हो तो मुझे खुशी होगी, मैं स्वागत करूंगा.

ये भी पढ़ें..

मोची पिता और मां के पसीने से नागौर का प्रदीप बना RBSE टॉपर

Viral Photo : प्रेमी संग भागी बेटी ने मां-बाप को पहचानने से किया इंकार, परिजनों ने मृत्युभोज बुलाया

Trending news