चौमूं: SDM ने किया इंदिरा रसोई का औचक निरीक्षण, 3 दिन में व्यवस्थाएं सुधारने के दिए निर्देश
Advertisement

चौमूं: SDM ने किया इंदिरा रसोई का औचक निरीक्षण, 3 दिन में व्यवस्थाएं सुधारने के दिए निर्देश

Chomu, Jaipur News: राजधानी जयपुर के चौमूं में SDM ने सुबह ही बस स्टैंड पर इंदिरा रसोई का औचक निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान मिली खामियों को लेकर SDM चारण ने इंदिरा रसोई संचालक को 3 दिन में व्यवस्थाएं सुधारने का निर्देश दिए है.

 

चौमूं: SDM ने किया इंदिरा रसोई का औचक निरीक्षण, 3 दिन में व्यवस्थाएं सुधारने के दिए निर्देश

Chomu, Jaipur News: राजधानी जयपुर के चौमूं में उपखंड अधिकारी प्रियव्रत सिंह चारण ने सुबह-सुबह ही बस स्टैंड पर इंदिरा रसोई का औचक निरीक्षण किया. एसडीएम ने इंदिरा रसोई में लोगों के साथ बैठकर भोजन का स्वाद भी चखा. वहां भोजन कर रहे लोगों से भोजन की गुणवत्ता के बारे में बातचीत भी की है. 

निरीक्षण के दौरान कई कमी खामियां भी नजर आई है. रसोई की खिड़की पर 8 रुपये की बकायदा पर्ची लेनी चाहिए, लेकिन पर्ची नहीं मिली, वहीं साफ-सफाई नहीं मिलने पर भी एसडीएम ने नाराजगी जताई है. 

भोजन की गुणवत्ता भी नहीं मिली, कुल मिलाकर आने वाले लोगों को ठंडी सब्जी परोसी जा रही थी, इतना ही नहीं मैन पावर नहीं होने के चलते लोगों को समय पर भोजन भी नहीं मिल पा रहा. इससे एसडीएम प्रियव्रत सिंह ने नाराजगी जताई है. पूरे मामले को गंभीर मानकर SDM चारण ने इंदिरा रसोई संचालक को 3 दिन में व्यवस्थाएं सुधारने का निर्देश दिए है.

यह भी पढ़ें - मायके वालों के पहुंचने से पहले ससुराल वालों ने कर दिया बहू का अंतिम संस्कार, फिर बहाए घड़ियाली आंसू

बता दें कि एसडीएम प्रियव्रत सिंह ने सुबह ही बस स्टैंड पर इंदिरा रसोई का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान SDM चारण ने इंदिरा रसोई में दिखी खामियां को लेकर नाराजगी जताई और इंदिरा रसोई संचालक को 3 दिन में व्यवस्थाएं सुधारने का निर्देश दिए है.

खबरें और भी हैं...

बेडरूम में ऐसे-ऐसे पोज दे रही थी कियारा आडवाणी, लोग बोले- बेड पर ये कपड़े कौन पहनता

बड़ी खबर: गहलोत कैबिनेट ने OBC विसंगतियों को दूर करते हुए वसुंधरा सरकार का सर्कुलेशन लिया वापस

पायलट पर गहलोत के हमले से भड़के समर्थक नेता, कहा- जो आलाकमान को चैलेंज करे वो 'गद्दार'

Trending news