उदयपुर रेलवे ट्रैक को उड़ाने के मामले में बोले CM, मामला गंभीर, NIA और हम कर रहे जांच
Advertisement

उदयपुर रेलवे ट्रैक को उड़ाने के मामले में बोले CM, मामला गंभीर, NIA और हम कर रहे जांच

उदयपुर में रेलवे ट्रैक को विस्फोटक सामग्री से उड़ाने के मामले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बयान सामने आया है.

उदयपुर रेलवे ट्रैक को उड़ाने के मामले में बोले CM, मामला गंभीर, NIA और हम कर रहे जांच

Udaipur : उदयपुर में रेलवे ट्रैक को विस्फोटक सामग्री से उड़ाने के मामले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बयान सामने आया है. अशोक गहलोत ने कहा है कि मामले की जांच NIA कर रही है राज्य सरकार भी अपने स्तर पर जांच कर रही है घटना क्यों हुई इसके पीछे क्या वजह रही किसका हाथ है क्या मक़सद है इन सब तथ्यों की पड़ताल की जा रही है. पूरी जांच होने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है राज्य सरकार एनआइए को जांच में हरसंभव मदद करेगी.

ग़ौरतलब है कि उदयपुर-अहमदाबाद रेलवे लाइन पर बने पुल पर शनिवार देर रात अज्ञात लोगों ने ब्लास्ट कर दिया. इससे पटरियों पर क्रैक आ गया. मौके पर बारूद भी मिला है. बदमाशों की साजिश पुल को उड़ाने और रेलवे ट्रैक को बर्बाद करने की थी. धमाके से चार घंटे पहले ही इस ट्रैक से ट्रेन गुजरी थी. घटना के बाद अहमदाबाद से उदयपुर आ रही ट्रेन को डूंगरपुर में रोक दिया गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 31 अक्टूबर को ही इस लाइन का लोकार्पण किया था. रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने कहा- मौके पर ATS, NIA और रेल पुलिस जांच कर रही है. दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा.

पीएम मोदी ने किया था उद्घाटन
उदयपुर-अहमदाबाद रेल लाइन पर विस्फोट के बाद  नया ट्रैक क्षतिग्रस्त हो गया. लोगों की सूचना से बड़ा हादसा होने से बच गया.दरअसल, पीएम मोदी ने  31 अक्टूबर को इस रेल लाइन की शुरुआत की थी. 13 दिन के भीतर ही इस रेल लाइन पर विस्फोट हुआ है. इस घटना से पुलिस प्रशासन के साथ-साथ प्रदेश सरकार भी गंभीर है. सरकार ने दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने को कहा है. 

ये भी पढ़े..

वनरक्षक भर्ती परीक्षा पेपर आउट, हनुमान बेनीवाल बोले- गहलोत सरकार की नाकामी का उदाहरण

CM अशोक गहलोत ने गैस सिलेंडर ब्लास्ट में मारे गए लोगों के परिजनों से की मुलाकात

Trending news