Dotasra का विपक्ष पर हमला, कहा- विपक्ष की भूमिका निभाने में नाकाम रही है BJP
Advertisement

Dotasra का विपक्ष पर हमला, कहा- विपक्ष की भूमिका निभाने में नाकाम रही है BJP

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने राजस्थान के 6 जिलों में जिला परिषद और पंचायत समिति सदस्य के चुनाव को लेकर भाजपा पर निशाना साधा है. 

अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा.

Jaipur: राजस्थान में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasara) ने भाजपा को विपक्षी दल के तौर पर खारिज कर दिया है. डोटासरा ने कहा कि राजस्थान में भाजपा (BJP) आपसी लड़ाई के चलते विपक्ष की भूमिका निभाने में नाकाम रही है. भाजपा के नेता एक दूसरे से बड़ा नेता बनने की होड़ कर रहे हैं.  

डोटासरा ने कहा कि कांग्रेस (Congress) पंचायत समिति सदस्य और जिला परिषद के चुनाव में संसाधनों का दुरुपयोग नहीं कर रही है. यह सब जानते हैं कि केंद्र से लेकर राजस्थान में जब भाजपा की सत्ता थी तब सत्ता का दुरुपयोग किस दल ने किया था. 

यह भी पढ़ेंः Jaipur: राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ अध्यक्ष ने की मंत्रियों से मुलाकात, रखी अपनी मांगे

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने राजस्थान के 6 जिलों में जिला परिषद और पंचायत समिति सदस्य के चुनाव को लेकर भाजपा पर निशाना साधा है. डोटासरा ने कहा है कि भाजपा के नेता आरोप लगा रहे हैं कि कांग्रेस संसाधनों का दुरुपयोग कर रही है लेकिन यह सब जानते हैं कि चुनाव में धौलपुर में संसाधनों का दुरुपयोग किसने किया था यह सबको पता है कि केंद्र सरकार के इशारे पर सीबीआई और ईडी जैसी एजेंसियां क्या काम कर रही हैं.

राजस्थान में बिना किसी आधार के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) के भाई से लेकर कांग्रेस नेता धर्मेंद्र राठौड़ (Dharmendra Rathod) और राजीव अरोड़ा (Rajeev Arora) के यहां छापे डाले गए. बिना किसी तथ्यों के परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास (Pratap Singh Khachariyawas) को फिर से ईडी ने नोटिस थमा दिया है. ऐसे में भाजपा इस तरह के आरोप लगाना बंद करें और भाजपा नेताओं को अपने गिरेबान में झांकना चाहिए.

राजस्थान में भूपेंद्र सिंह (Bhupendra Singh) आशीर्वाद यात्रा निकाल रहे हैं लेकिन उन्हें यह बताना चाहिए कि ढ़ाई साल में केंद्र सरकार से राजस्थान के सांसद एक फूटी कौड़ी नहीं ला पाए हैं. गजेंद्र सिंह (Gajendra Singh) केंद्रीय मंत्री हैं लेकिन उसके बावजूद राजस्थान में जल जीवन मिशन में 50 फीसदी हिस्सेदारी राजस्थान को देनी पड़ रही है. राजस्थान की जनता भाजपा नेताओं की सच्चाई जानती है. 

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा राजस्थान में भाजपा विपक्ष की भूमिका निभाने में नाकाम रही है कांग्रेस पार्टी की उम्मीद कर रही थी कि भाजपा के नेता सरकार के कामकाज में सुधार के लिए सकारात्मक सुझाव देंगे लेकिन प्रदेश में विपक्षी दल की भूमिका खाली है. यह सबको पता है कि भाजपा नेताओं के पास झूठ बोलने के अलावा कोई काम नहीं है. भाजपा के नेताओं में एक दूसरे से बड़ा बनने की होड़ मची हुई है. 

भाजपा में राजेंद्र राठौर (Rajendra Rathor) से लेकर सतीश पूनिया गजेंद्र सिंह और भूपेंद्र यादव एक दूसरे से बड़ा बनने की कोशिश कर रहे हैं. 2 बार की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) तो है ही इन सबसे बड़ी. राजस्थान की जनता ने कांग्रेस का सुशासन देखा है. 6 जिलों में होने वाले चुनाव में जनता कांग्रेस के साथ है. 

यह भी पढ़ेंः MLA Fund से गरीबों को मिलेगी आर्थिक मदद, सरकार ने बजट किया दोगुना

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने ना केवल भाजपा के नेताओं पर निशाना साधा है बल्कि जिला परिषद और पंचायत समिति सदस्यों के चुनाव में कांग्रेस की जीत का दावा भी किया है. हालांकि यह अलग बात है कि कांग्रेस पार्टी के भीतर भी इन चुनावों में आपसी फूट और गुटबाजी खुलकर सामने आई है. ऐसे में यह चुनाव परिणाम ही बता पाएंगे कि गोविंद सिंह डोटासरा के दावों में कितना दम है. 

Trending news