कांग्रेस के नेताओं को आलाकमान का डर ही नहीं है - रामलाल शर्मा
Advertisement

कांग्रेस के नेताओं को आलाकमान का डर ही नहीं है - रामलाल शर्मा

चाहे कांग्रेस नेता शशि थरूर का ट्वीट हो या फिर बीजेपी का तंज, राजस्थान के सियासी हालात पर बयानों का बाजार गर्म है, बीजेपी प्रवक्ता रामलाल शर्मा के मुताबिक कांग्रेस अब एक डूबता जहाज है जिसपर कोई बैठना नहीं चाहता.

कांग्रेस के नेताओं को आलाकमान का डर ही नहीं है - रामलाल शर्मा

Jaipur : प्रदेश की राजनीति में इन दिनों महाभारत छिड़ी हुई है. सियासी पारा भी उबाल पर है. प्रदेश की जनता में भी संस्पेंस बना हुआ की राजस्थान का नया मुख्यमंत्री कौन होगा ? और कांग्रेस में नया राष्ट्रीय अध्यक्ष कौन होगा ? इसी रस्साकशी में कांग्रेस के नेता लगे हुए हैं,

इधर यूडीएच मंत्री शांतिलाल धारीवाल के बयान के बाद सियासत और गर्म हो गई है. शांतिलाल धारीवाल ने कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अजय माकन पर ही गंभीर आरोप लगा दिए. इतना मौका मिलने के बाद बीजेपी कहां चूकने वाली थी. बीजेपी प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने शांतिलाल धारीवाल के अजय माकन को लेकर दिये गए बयान पर चुटकी ली है. रामलाल शर्मा ने कहा कांग्रेस के कुनबे में कलह मची हुई है और ये लड़ाई वर्चस्व की है और एक दूसरे को नीचा दिखाने की की जा रही है.

कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव से पहले शशि थरूर का ट्वीट, किसे बता रहे गोडसे ?
जिस तरीके से मंत्री शांतिलाल धारीवाल और अन्य नेता अजय माकन पर संगीन आरोप लगाए. ये मसला बड़ा गंभीर है. शांतिलाल धारीवाल कह रहे हैं कि ये 2020 से अजय माकन षड्यंत्र रच रहे हैं. अगर 2020 से अजय माकन षड्यंत्र रच रहे हैं, तो अजय माकन पिछले 2 साल से प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी बने हुए हैं.

इन कांग्रेस के नेताओं और विधायकों ने आलाकमान को शिकायत क्यों नहीं की ? हालांकि कांग्रेस का ये अंदरूनी मामला है. इससे लगता है कि कांग्रेस में अब आलाकमान का डर भी खत्म हो गया है और अनुशासनहीनता बढ़ गई है. उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस डूबता हुआ जहाज है और डूबते जहाज में कोई भी नहीं बैठना चाहता.

रिपोर्टर- प्रदीप सोनी

राजस्थान की सियासत ने मारी पलटी, क्या अशोक गहलोत नहीं करेंगे नामांकन ? कौन होगा अगला मुख्यमंत्री, जानें पूरी अपडेट
 

Trending news