Jaipur: BJP प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने किया जनसभा को संबोधित,कांग्रेस पर साधा निशाना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1963171

Jaipur: BJP प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने किया जनसभा को संबोधित,कांग्रेस पर साधा निशाना

Jaipur news: बगरू विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी कैलाश वर्मा के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला.

सीपी जोशी ने किया जनसभा

Jaipur news: बगरू विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी कैलाश वर्मा के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला. जोशी ने कहा कि कांग्रेस की पहचान आज भ्रष्टाचार, पेपरलीक बन चुके हें.  इसके साथ ही प्रदेश में बहन बेटियां आज सुरक्षित नहीं है. उन्होंने बगरू से युवा भाजपा उम्मीदवार कैलाश वर्मा को वोट देने की अपील की.

गलतियों के लिए मांगी माफी 
 इस दौरान पूरा सभास्थल भाजपा, सीपी जोशी, कैलाश वर्मा के नारों से गुंजायमान रहा. सभा को बगरू भाजपा प्रत्याशी कैलाश वर्मा ने भी संबोधित किया और कहा कि आपके आशीर्वाद से आपने पहले भी मुझे चुनकर भेजा. उस दौरान मै नया था. मेरे से जो कुछ गलतियां हुई उसके लिए मैं माफी मांगता हूं. कांग्रेस सरकार ने बगरू में भाजपा राज में करवाए गए विकास कार्यों को रोकने का काम किया है. भाजपा सरकार बनने पर बगरू में विकास की गंगा बहाएंगे.

नितिन भारद्वाज की घर वापसी
 बगरू विकास का नया रोल मॉडल स्थापित होगा। इससे पहले भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी का अजमेर रोड पर भव्य स्वागत किया गया. वहां से उन्हें रथ में बैठाकर सभा स्थल लाया गया. इस दौरान लोगों ने फूल बरसाकर उनका स्वागत किया. इसके साथ ही कार्यक्रम में कांग्रेस पार्षद नितिन भारद्वाज की घर वापसी हुई. नितिन ने कांग्रेस छोड़ वापस भाजपा ज्वाइन की. इसके साथ ही अन्य लोगों ने भी भाजपा की सदस्यता ली.

कांग्रेस पार्षद नितिन भारद्वाज कुछ समय पहले ही भाजपा छोड़ कांग्रेस का दामन थामा था लेकिन वह ज्यादा दिन कांग्रेस में नहीम रह पाए और गुरुवार को वापस भाजपा का दामन थाम लिया. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने उनकी वापसी कराई. 

इसे भी पढ़ें: BJP-Congress के दिग्गज भरेंगे हुंकार, प्रियंका-अमित शाह करेंगे चुनावी सभाएं

Trending news