Eid-Al-Adha 2022: ईद पर फैंस से नहीं मिले दबंग खान, जानें वजह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1253340

Eid-Al-Adha 2022: ईद पर फैंस से नहीं मिले दबंग खान, जानें वजह

दबंग खान कभी भी अपने फैंस को निराश नहीं करते हैं और लोगों के दिलों पर सलमान राज करते हैं, लेकिन इस बार कुछ ऐसा हुआ कि सलमान अपने फैंस से नहीं मिल पाए. 

 ईद पर फैंस से नहीं मिले दबंग खान

Jaipur: दबंग खान कभी भी अपने फैंस को निराश नहीं करते हैं. लोगों के दिलों पर सलमान राज करते हैं, लेकिन इस बार कुछ ऐसा हुआ कि सलमान अपने फैंस से नहीं मिल पाए. जी हां, सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग और डबिंग में बिजी हैं. इस साल वह ईद के मौके पर अपने फैंस से नहीं मिल पाए.

यह भी पढ़ें- जनसंख्या नियंत्रण कानून की मांग हुई तेज, राज्यपाल कलराज मिश्र को सौंपा ज्ञापन

सूत्रों की मानें तो सलमान को जबसे लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने उन्हें और उनके पिता सलीम खान को जान से मारने की धमकी दी थी, तभी से वह पब्लिक प्लेसेस और पब्लिक के बीच जाने से बच रहे हैं. रिपोर्टस ये भी बता रही है कि सलमान ने अपने गैलेक्सी अपार्टमेंट के आसपास 10 स्पेशल फोर्स के ऑफिसर तैनात किए हैं, जो कि हर समय वहां चप्पे च्पे पर नजर बनाए रहते हैं.

धमकी मिलने के बाद से ही सलमान, पब्लिक के बीच जाने से थोड़ा बचते नजर आ रहे हैं, क्यूंकि पहले हम देखते थे जहां सलमान कभी साइकिल पर तो कभी ऑटो पर निकल जाया करते थे, लेकिन धमकी के बाद से वो काफी सतर्क रहने लगे हैं. ये पूरा मामला रविवार की सुबह तब सामने आया था जब सलमान के पिता सलीम मॉर्निंग वॉक पर निकले थे. सैर के बाद सलीम खान को अज्ञात पत्र मिला था, जिसमें उन्हें और सलमान को जान से मारने की धमकी दी गई थी. लैटर में लिखा था 'तेरा मूसेवाला जैसा हाल बना देंगे' 'सलमान खान'. इसके बाद सलीम खान ने अपने सुरक्षाकर्मी की मदद से पुलिस से संपर्क किया और बांद्रा थाने में इस संबंध में मामला दर्ज किया गया था. हालांकि इसके कुछ दिनों बाद पता चला था कि लॉरेंस गैंग ने पब्लिसिटी के लिए सलमान को धमकी दी थी.

सलमान खान का वर्कफ्रंट
सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' की शूटिंग में बिजी हैं. वह टाइगर सीरीज की तीसरी फिल्म 'टाइगर-3' पर भी काम कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ भी नजर आएंगी. इसके साथ ही वे आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' और शाहरुख खान की 'पठान' में कैमियो रोल में भी दिखेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, वो इस साल दिसंबर के अंत में दबंग सीरीज की 4 किश्त यानी दबंग 4 में काम करना शुरू करेंगे.

Trending news