विवादों में Dausa CMHO का आदेश! Covid पॉजिटिव होने के बाद भी आना होगा दफ्तर

भाजपा प्रवक्ता रामलाल शर्मा (Ramlal Sharma) ने इस पूरे मामले को लेकर इस आदेश पर टिप्पणी करते हुए कहा कि कोरोना संक्रमण (Corona infection) में जहां लोगों को घर रहने की अपील की जा रही है. 

विवादों में Dausa CMHO का आदेश! Covid पॉजिटिव होने के बाद भी आना होगा दफ्तर
इस तरह के आदेश सरकारी प्रोटोकॉल का भी उल्लंघन है.

Chomu: जहां एक और पूरा प्रदेश कोरोना वायरस से जूझ रहा है. कोरोना की चेन तोड़ने के लिए प्रदेश में जन अनुशासन पखवाड़ा (Public discipline fortnight) लागू है. 

यह भी पढ़ें- BJP MLA ने सरकार पर किया कटाक्ष, कहा-CM करते हैं गुड गवर्नेंस की बात, लेकिन...

सरकार लोगों से अपील कर रही है कि कोई भी बेवजह घर से बाहर नहीं निकले. ऐसे में जिस विभाग के कंधे पर लोगों को संक्रमण से बचाने की जिम्मेदारी है, वहीं विभाग एक अजीबोगरीब फरमान निकाल देता है और इस आदेश पर विवाद खड़ा हो गया.

यह भी पढ़ें- Rajasthan Assembly में उठा बंद सरकारी स्कूलों को दोबारा खोलने का मुद्दा, डोटासरा ने दिया यह जवाब

दरअसल, पूरा वाकिया दौसा सीएमएचओ के एक आदेश से जुड़ा हुआ है. भाजपा प्रवक्ता रामलाल शर्मा (Ramlal Sharma) ने इस पूरे मामले को लेकर इस आदेश पर टिप्पणी करते हुए कहा कि कोरोना संक्रमण (Corona infection) में जहां लोगों को घर रहने की अपील की जा रही है. ऐसे में दौसा सीएमएचओ कोविड से ग्रसित होने के बाद भी चिकित्सा विभाग के अधिकारी कर्मचारियों को ड्यूटी पर बुलाने के लिए पाबंद कर रहे हैं. 

इस तरह के आदेश सरकारी प्रोटोकॉल का भी उल्लंघन है. इस तरह के आदेश निकालने से कोरोना की चेन हम नहीं तोड़ पाएंगे. इससे अच्छा है कि हम बेहतरीन प्रबंधन करें ताकि कोरोना से लड़ा जा सके.

Reporter- PRADEEP SONI