Rajasthan में सियासी हलचल के बीच विधायक मुरारीलाल मीणा की BSP विधायकों को बड़ी सलाह!
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan926040

Rajasthan में सियासी हलचल के बीच विधायक मुरारीलाल मीणा की BSP विधायकों को बड़ी सलाह!

विधायक ने मीडिया पर भी आरोप लगाया है कि पार्टी में जितना कुछ चल नहीं रहा, उससे ज्यादा मीडिया इसे बढ़ा-चढ़ाकर पेश कर रहा है. 

दौसा विधायक मुरारी लाल मीणा.

Dausa: प्रदेश में सियासी कलह के बीच विधायक जी-19 समूह बनने की चर्चाओं के बाद पायलट खेमे से जुड़े विधायकों की बेचैनी साफ तौर पर नजर आने लगी है. 

यह भी पढे़ं- Rajasthan में Gehlot समर्थक विधायकों ने बनाया G-19 समूह! जानें Congress की नई रणनीति

इस मसले को लेकर दौसा विधायक मुरारी लाल मीणा (Murari Lal Meena) ने आज एक बड़ा बयान दिया है. इस बयान में उन निर्दलीय औ बसपा विधायकों को जवाब दिया है, जो सरकार को खुद के द्वारा बचाने की बात कह रहे थे.

यह भी पढे़ं- सियासी संग्राम के बीच चर्चा का विषय बनी CM Gehlot और PCC चीफ की रहस्यमयी चुप्पी! जानें वजह

विधायक ने कहा सरकार किसी एक व्यक्ति से नहीं बनती बल्कि सभी का योगदान होता है. ऐसे में G-19 समूह बनाना समझ से परे है. बसपा विधायकों को लेकर विधायक मुरारी लाल मीणा ने सलाह दी है कि इस समूह की बैठक में उन्हें शामिल नहीं होना चाहिए क्योंकि वह भी विधिवत रूप से कांग्रेस में विलय हो चुके हैं. विधायक के इस बयान के बाद सियासी उठापटक और तेज होने की संभावना बनती जा रही है. 

मीडिया पर भी लगाया आरोप
विधायक ने मीडिया पर भी आरोप लगाया है कि पार्टी में जितना कुछ चल नहीं रहा, उससे ज्यादा मीडिया इसे बढ़ा-चढ़ाकर पेश कर रहा है. विधायक मुरारी लाल मीणा ने कहा पार्टी पूरी एक है और लोकतंत्र में बात रखनी चाहिए इससे नेताओं में अवेयरनेस आती है साथ ही जनता की बात ऊपर तक पहुंचती है.

Reporter- Laxmiavtar 

 

Trending news