आनंदलोक कॉलोनी में लाउडस्पीकर बंद करवाने की मांग,चौमूं SHO प्रदीप शर्मा को दिया ज्ञापन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2078363

आनंदलोक कॉलोनी में लाउडस्पीकर बंद करवाने की मांग,चौमूं SHO प्रदीप शर्मा को दिया ज्ञापन

Chomu News: आनंदलोक कॉलोनी में लाउडस्पीकर बन्द करवाने की मांग.फूलचंद सोलेट के नेतृत्व में चौमूं SHO प्रदीप शर्मा को दिया ज्ञापन.भाजपा कृषि मंडी प्रकोष्ठ राजस्थान के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष हैं फूलचंद सोलेट.मस्जिद पर लगे लाउडस्पीकर को बंद करवाने का के लिए दिया ज्ञापन.

 

आनंदलोक कॉलोनी में लाउडस्पीकर बंद करवाने की मांग,चौमूं SHO प्रदीप शर्मा को दिया ज्ञापन

Chomu News: राजधानी जयपुर के चौमूं पुलिस थाने में गुरुवार को भाजपा कृषि मंडी प्रकोष्ठ राजस्थान के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष फूलचंद सोलेट के नेतृत्व में चौमूं थाना प्रभारी प्रदीप शर्मा को आनंदलोक कॉलोनी में मस्जिद पर लगे लाउडस्पीकर को बंद करवाने के लिए ज्ञापन दिया है.फूलचंद सोलेट ने बताया कि बीएसयूपी योजना के अंतर्गत आवासीय स्कीम आनंद लोक प्रथम में प्लाटों के पास एक समुदाय विशेष के लोग निवास करते हैं.

 जहां पर जयपुर विकास प्राधिकरण द्वारा छोड़ी गई सुविधा क्षेत्र की जगह समुदाय विशेष के लोगों ने अवैध रूप से मस्जिद का निर्माण कर लिया और यहां पर लाउडस्पीकर लगाकर ध्वनि प्रदूषण करते हैं. जिससे आसपास के इलाकों में रहने वाले लोगों को काफी परेशानी हो रही है. वहीं, पास में ही बच्चों का अनाथ आश्रम सुरमन संस्थान,सरकारी अस्पताल व सरकारी स्कूल और सरकारी कार्यालय बने हुए हैं.

 वहीं इससे पहले भी यहां पर कई प्रकार की अपना अधिक घटनाएं हो चुकी है जिसमें पास में रहने वाले व्यक्ति सांवरमल मीणा के साथ मारपीट कर चाकू से वार करके घायल कर दिया था. इस मामले में समुदाय विशेष के लोगों को गिरफ्तार भी किया गया था.

यहां पर रहने वाले लोगों का कोई पुलिस वेरिफिकेशन नहीं है. इस योजना पास भय माहौल बना हुआ है. जिससे इस रास्ते से गुजरने वाले महिलाओं बच्चों को भी हमेशा डर की आशंका बनी रहती हैं, और आसपास के इलाके में अपशिष्ट पदार्थ, जानवरों का मांस, कचरा आदि डाल देते हैं. वहीं, चौमूं थाना प्रभारी प्रदीप शर्मा को शिकायत देकर स्थानीय लोगों ने उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.

ये भी पढ़ें- Sambhar Lake Festival 2024 : सांभर लेक फेस्टिवल का होगा शुभारंभ,पर्यटक संस्कृति विरासत से होंगे रूबरू

 

Trending news