डिप्टी सीएम डॉ. प्रेमचंद बैरवा ने किया बगरू दौरा,बैरवा समाज के सम्मान समारोह में की शिरकत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2092856

डिप्टी सीएम डॉ. प्रेमचंद बैरवा ने किया बगरू दौरा,बैरवा समाज के सम्मान समारोह में की शिरकत

Jaipur News:  डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा के मुख्य आतिथ्य में जनप्रतिनिधियों का सम्मान समारोह आयोजित हुआ. बगरू के निकट ग्राम पंचायत रामपुरा ऊंती में बैरवा समाज की ओर से दो दिवसीय चंवरी माता के मेले का आयोजन किया गया. 

Dr Prem Chand Bairwa

Jaipur News:  डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा के मुख्य आतिथ्य में जनप्रतिनिधियों का सम्मान समारोह आयोजित हुआ. बगरू के निकट ग्राम पंचायत रामपुरा ऊंती में बैरवा समाज की ओर से दो दिवसीय चंवरी माता के मेले का आयोजन किया गया, मेले के पहले दिन डिप्टी सीएम डॉ. प्रेमचंद बैरवा के मुख्य आतिथ्य में जनप्रतिनिधियों का सम्मान समारोह आयोजित किया गया.

 बैरवा सहित समाज के कई जनप्रतिनिधियों का स्वागत
 जिसमें शाहपुरा भीलवाडा के विधायक लालाराम बैरवा सहित समाज के कई जनप्रतिनिधियों का स्वागत सम्मान किया गया, समारोह को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम डॉ बैरवा ने कहा कि सामाजिक समारोह समाज में एकता और समरसता का भाव पैदा करते है, सभी को एकजुट होकर समाज ओर प्रदेश के विकास में अपना योगदान देना चाहिए, डिप्टी सीएम ने इस दौरान भाजपा प्रदेश नेतृत्व ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी आभार जताया. 

समाज बंधुओ को संबोधित किया 
शाहपुरा विधायक लालाराम बैरवा ने भी समाज बंधुओ को संबोधित करते हुए कहा कि किसी भी समाज के विकास का आधार समग्र शिक्षा से ही संभव है, इसलिए लोग बिना भेदभाव के अपने बच्चों को समुचित शिक्षा दिलवाने का प्रयास करे, कार्यक्रम के दौरान सैकड़ों की संख्या में समाज के महिला पुरुष मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें:केंद्रीय विद्यालय में एक दिवसीय कला प्रदर्शनी का हुआ आयोजन,डीएम ने की विद्यार्थियों की सराहना

Trending news