Rajasthan University: राजस्थान यूनिवर्सिटी में शराब के नशे में युवकों ने की मारपीट, रास्ता मांगने पर हुआ विवाद
Advertisement

Rajasthan University: राजस्थान यूनिवर्सिटी में शराब के नशे में युवकों ने की मारपीट, रास्ता मांगने पर हुआ विवाद

Rajasthan University: राजस्थान यूनिवर्सिटी मारपीट और बवाल का अड्डा बन चुकी है.बीते दिन बर्थडे सिलिब्रेशन के दौरान एक युवक को रास्ता मांगना भारी पड़ गया. शराब के नशे में चूर 10 से 12 स्टडेंट्स ने पिटाई कर दी. पीड़ित अनिल ने गांधीनगर में थाने में मामला दर्ज कराया है.

 

फाइल फोटो.

Rajasthan University: राजस्थान यूनिवर्सिटी से मारपीट की खबर है. आपको बता दें कि मुख्य गेट पर जमा होकर रास्ता रोककर बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे छात्रों कोएक छात्र का बात इतनी न गुजार लगी कि उसकी पिटाई कर दी. दरअसल छात्र अनिल सेंट्रल लाइब्रेरी से पढ़कर लौट रहा था.तभी रास्ते पर बर्थडे मना रहे छात्रों से रास्ता मांगा को उन्होंने मारपीट करना शुरू कर दी.

बताया जा रहा है कि 10 से 12 छात्र शराब के नशे में थे. युवक तीन बुलट बाइक में थे, जिसमें एक का नंबर पुलिस से साझा किया गया है. पीड़ित ने अनिल कुमार ने गांधीनगर थाने में केस दर्ज कराकर मामले से पुलिस को अवगत कराया है.

आखिर विवि के अंदर शराब कैसे पहुंची
 राजस्थान यूनिवर्सिटी कैंप्स के अंदर शराब कैसे पहुंची. कौन लेकर गया,क्या विवि के गेट पर बिना चेकिंग के इन छात्रों को जानें दिया गया. सुरक्षा व्यवस्था के क्या इंतजाम थे. विवि की तरफ से. शिक्षा के मंदिर में क्या यहां छात्र शराबी बन रहे हैं? जन्मदिन के कार्यक्रम पर कुछ छात्रों ने ऐसी हरकत करके पूरे विवि प्रशासन पर सवाल खड़ा कर दिया है. अब देखना होगा कि विवि की तरफ से क्या कदम उठाए जाएंगे?

ये भी पढ़ें- बाड़मेर के इन तीन बेटों ने UPSC में पेश की नजीर, सेल्फ स्टडी करके बन गए IAS, लगी ये रैंक..

 

 

Trending news