Dudu: NH 48 पर हुई लूट की वारदात का खुलासा, 12 घंटे में तीन शातिर लुटेरे गिरफ्तार
Advertisement

Dudu: NH 48 पर हुई लूट की वारदात का खुलासा, 12 घंटे में तीन शातिर लुटेरे गिरफ्तार

जयपुर के दूदू थाना पुलिस नेशनल हाइवे 48 पर लूट की वारदात को अंजाम दने वाले गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. नेशनल हाइवे पर वाहनों चालको के साथ मारपीट कर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह का मात्र 12 घंटे में ही पर्दापाश कर दिया है. 

पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

Dudu: जयपुर के दूदू थाना पुलिस नेशनल हाइवे 48 पर लूट की वारदात को अंजाम दने वाले गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. नेशनल हाइवे पर वाहनों चालको के साथ मारपीट कर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह का मात्र 12 घंटे में ही पर्दापाश कर दिया है. फिलहाल लूट की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह से पूछताछ जारी है. जहां पुलिस की लूट की कई और वारदाते खुलने की भी उम्मीद है.

नेशनल हाइवे 48 पर हुई लूट की वारदात का दूदू थाना पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. दूदू थानाधिकारी चेतराम डागर ने बताया कि नेशनल हाईवे पर हुई लूट की वारदात के बाद जयपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक एसपी मनीष अग्रवाल ने निर्देशन में आरोपियों को धर पकड़ के लिये एक विशेष टीम का गठन किया गया, जहां हाईवे पर होने वाली गतिविधियों पर नजर रखी गई.

साथ ही तकनीकी तंत्र से प्राप्त सूचनाओं के आधार पर और मुखविरी की सहायता से हाईवे पर हुई लूट के मामले में पुलिस ने गिरोह के तीन आरोपियों को वारदात के 12 घंटे में ही धर दबोचा, जहां मामले में पुलिस ने आरोपी केदार जाट, रामरतन माली, मुकेश जाट निवासी रहलाना को दस्तयाब किया गया. आरोपियों से गहनता से नेशनल हाइवे पर हो रही लूट की अन्य वारदातों को लेकर पूछताछ की जा रही है. दूदू थानाधिकारी चेतराम डागर और गठित टीम के सदस्यों द्वारा मात्र 12 घंटे में ही लूट की वारदात का पर्दापाश करने पर ग्रामीण एसपी द्वारा टीम के सदस्यों को नकद पुरस्कार और प्रसंशा पत्र देने की घोषणा की है.

Report: Amit Yadav

यह भी पढ़ें: Rajasthan Weather Alert: इन जगहों पर होगी झमाझम बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Trending news