Rajasthan: जेजेएम घोटाले को लेकर राजस्थान में ईडी का एक्शन,चौमूं में सुबह 5 बजे से कार्रवाई जारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2062423

Rajasthan: जेजेएम घोटाले को लेकर राजस्थान में ईडी का एक्शन,चौमूं में सुबह 5 बजे से कार्रवाई जारी

ED Action in Rajasthan : JJM घोटाले पर ED का एक्शन, PHED ठेकेदार के रिश्तेदार के मकान पर कार्रवाई.शहर के लक्ष्मी विहार कॉलोनी में एक मकान में ED की टीम कार्रवाई कर रही है.

JJM घोटाले पर ED का एक्शन, PHED ठेकेदार के रिश्तेदार के मकान पर कार्रवाई.

ED Action in Rajasthan : राजस्थान में जलजीवन मिशन में हुए घोटाले को लेकर ED की टीम ने कई जगह दबिश दी है.कई जगह ED की टीम कार्रवाई कर रही है. राजधानी जयपुर के चौमूं में भी ED की टीम पहुंची है.शहर के लक्ष्मी विहार कॉलोनी में एक मकान में ED की टीम कार्रवाई कर रही है.यह मकान PHED के ठेकेदार पदम जैन के पुत्र पीयूष जैन के ससुराल वालों का बताया जा रहा है.

1 किलो सोना और जमीनों के दस्तावेज भी बरामद

करीब तीन माह पहले इसी मकान में दिनदहाड़े डकैती की घटना हुई थी.डकैती का खुलासा कर पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया था तो वहीं आरोपियों से करीब 1 किलो सोना और जमीनों के दस्तावेज भी बरामद किए थे. 

ईडी की कार्रवाई के बाद हड़कंप मचा हुआ है. बता दें कि राजस्थान में जलजीवन मिशन में हुए घोटाले को लेकर ED की टीम ने कई जगह दबिश दी है. राजस्थान के कई जिलों में जल-जीवन मिशन को लेकर टीम जांच में जुटी हुई है.कई जगह से छापे की खबर आ रही हैं. जानकारों की मानें तो ये कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी.

 

दस्तावेज अपने ससुराल में सुरक्षित रखे थे

जानकारी के मुताबिक ED की कार्रवाई से बचने के लिए पीयूष जैन ने तीन बैग में भरकर सोना और जमीनों के दस्तावेज अपने ससुराल में सुरक्षित रखे थे.लेकिन बदमाशों को इसकी भनक लग गई, और उन्होंने डकैती की वारदात को अंजाम दिया.फिलहाल ED की टीम पूछताछ और रिकॉर्ड खंगालने में जुटी है.

 

ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update: राजस्थानियों को झेलना पड़ेगा अभी शीतलहर का 'प्रकोप', जानिए मौसम का ताजा अपडेट

 

Trending news