Viral Video: सड़क पर घुटनों तक भरे पानी के बीच चलते रहे बुजुर्ग दंपति, देखिए खूबसूरत वीडियो
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1802988

Viral Video: सड़क पर घुटनों तक भरे पानी के बीच चलते रहे बुजुर्ग दंपति, देखिए खूबसूरत वीडियो

Viral Video: ट्वीटर पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जिसमें बुजुर्ग दंपति सड़क पर घुटनों तक भरे पानी के बीच छाता लिए चलते जा रहे हैं. इस वीडियो के बैग्राउंड में "इदंवर" का 'तुम देना साथ मेरा' गाना चल रहा है.

 

Viral Video: सड़क पर घुटनों तक भरे पानी के बीच चलते रहे बुजुर्ग दंपति, देखिए खूबसूरत वीडियो

Viral Video: इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल वीडियोज की बाढ़ सी आई हुई है. हर आमो-खास सोशल मीडिया पर रोजाना आपने अनुभव शेयर कर रहे हैं. इन्ही में से कुछ प्यारी चीजे बहुत तेजी से वायरल होने लगती है. ट्विटर पर एक ऐसा ही प्यारा वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जिसमें बुजुर्द दंपति सड़क पर घुटनों तक भरे पानी के बीच छाता लिए साथ-साथ चल रहे हैं.

बारिश के बीच सुकून वाला वीडियो

बारिश की वजह से देश के कई राज्यों में इन दिनों बाढ़ जैसे हालात बने हुए हैं. शहर की गलियों और घरों में पानी भरा हुआ है. ऐसी बिकट परिस्थिति के बीच दिल को सुकून देने वाला एक प्यारा वीडियो ट्विटर पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें बुजुर्ग दंपति छाता लिए सड़क पर घुटनों तक पानी के बीच चलते जा रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि बुजुर्ग महिला ने अपने जीवनसाथी की शर्ट को कस कर पकड़ा हुआ है. और बुजुर्ग पुरुष हाथ में छाता और झोला लिए अपनी पत्नी को सहारा दे रहे हैं. 

देखिए दंपति का प्यारा वीडियो...

'इंदीवर' के गाने ने लगाए चार चांद

इस वायरल वीडियो के बैग्राउंड में बॉलीवुट के फेमस लिरसिस्ट 'इंदीवर' का प्यारा गाना "जब कोई बात बिगड़ जाए, जब कोई मुश्किल पड़ जाए, तुम देना साथ मेरा; ओ हमनवा" चल रहा है, जिसने वीडियो की सुंदरता और प्रासंगिकता को चार चांद लगा दिए. इस वीडियो को @sumitamisra ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया, जो IAS डॉ. सुमिता मिश्रा का है. उन्होंने इसे शेयर करते हुए कैप्शन लिखा "तुम देना साथ मेरा…कोई पूछे कि प्यार क्या होता है तो बता देना प्यार इस उम्र में और यह होता है." दिया.

वायरल वीडियो को खूब मिला प्यार

ट्विटर पर वायरल इस वीडियो को लोगों ने खूब पसंद किया है. इसे अब तक 35 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 1600 से ज्यादा लाइक्स आए और लगभग 150 बार रीट्वीट किया गया है.

यह भी पढ़ें....

पाकिस्तान के बिजनेसमैन ने अंजू को गिफ्ट किया 40 लाख का फ्लैट, वीडियो आया सामने

Trending news