इंडिया स्टोन मार्ट 2022: राजस्थान के स्टोन सेक्टर में बढ़ेगी निर्यात की संभावनाएं, सरकार करेगी मदद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1436603

इंडिया स्टोन मार्ट 2022: राजस्थान के स्टोन सेक्टर में बढ़ेगी निर्यात की संभावनाएं, सरकार करेगी मदद

Jaipur News: उद्योग मंत्री शकुंतला रावत ने जी मीडिया से खास बातचीत में कहा कि राजस्थान सरकार अपनी नई नीतियों के चलते निवेशकों में विश्वास बनाने में कामयाब रही हैं. 

इंडिया स्टोन मार्ट 2022

Jaipur: राजस्थान के जयपुर में आयोजित इंडिया स्टोन मार्ट 2022 में कारोबारी संभावनाओं को गति मिल रही है. 350 से अधिक एक्जीबिटर पत्थरों की खूबी को शोकेस कर रहे हैं. राजस्थान के मार्बल, ग्रेनाइट, सलेटी सहित अन्य पत्थरों से जुड़े कारोबारी घरेलू और विदेशी बॉयर्स से बीटूबी मीटिंग्स कर रहे हैं. स्टोन मार्ट 2022 के परिणाम भी बेहतर आए हैं.

साथ ही उद्योग मंत्री शकुंतला रावत ने जी मीडिया से खास बातचीत में कहा कि राजस्थान सरकार अपनी नई नीतियों के चलते निवेशकों में विश्वास बनाने में कामयाब रही हैं. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का स्पष्ट निर्देश है कि सभी सेक्टर्स में नए निवेश के प्रस्ताव को गति दी जाए,

साथ ही इसके लिए वन स्टॉप शॉप कारगर साबित हो रही है. आपको बता दें कि स्टोन सेक्टर की संभावनाओं को भी भुनाने के प्रयास है, ताकि राजस्व बढ़ सके. राजसिको चेयरमैन राजीव अरोड़ा ने कहा कि स्टोन सेक्टर में निर्यात संभावनाएं हैं. ऐसे में अधिक से अधिक एक्सपोर्ट संभावनाओं को तलाशने के प्रयास किए जा रहे हैं. 

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Eiffel Tower के सामने लड़कियों ने उतार दिए अपने कपड़े? बोल्ड Look में किया बिकिनी Shoot, वीडियो वायरल

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

Trending news