Surya Gochar 2022 : 17 स‍ितंबर से बुलंदि‍यों छूने वाले हैं इन 5 राशियों के लोग, क्या आप हैं लकी वन
Advertisement

Surya Gochar 2022 : 17 स‍ितंबर से बुलंदि‍यों छूने वाले हैं इन 5 राशियों के लोग, क्या आप हैं लकी वन

Surya Gochar 2022 : ज्योतिष शास्त्र में ग्रह-नक्षत्रों का हमारे जीवन पर पढ़ने वाले प्रभाव के बारे में विस्तार से बताया गया है. जिस नक्षत्र या राशि में आपका जन्म होता है, उसकी चाल आपकी जीवन को बुलंदियों पर भी ले जा सकती है और गिरा भी सकती है.

Surya Gochar 2022 : 17 स‍ितंबर से बुलंदि‍यों छूने वाले हैं इन 5 राशियों के लोग, क्या आप हैं लकी वन

Surya Gochar 2022 : ग्रह-नक्षत्रों की चाल आपकी किस्मत बदलने वाली होती है. ऐसा ही कुछ इस बार 17 स‍ितंबर को होने जा रहा है जब सूर्य, स‍िंह से कन्‍या राश‍ि में पहुंचेगा. ये पर‍िवर्तन 17 सि‍तंबर को सुबह 7 बजकर 35 म‍िनट पर होगा. इसके बाद एक महीने तक 5 राश‍ि वालों को मोटा मुनाफा होगा.

सारे काम होगें पूरे
सूर्य के गोचर में मेष राशि वालों के सभी कार्य पूर्ण होंगे. खासतौर से जिन कार्यों को पूरा करने में बाधा आ रही थी, उसमें भी सफलता मिलेगी. स्वास्थ्य के दृष्टिकोण से भी सेहत में सुधार दिखाई देगा और इस राश‍ि के जातक अच्छे और स्वस्थ जीवन का आनंद लेंगे.

विदेश यात्रा का है योग
सूर्य गोचर के बाद तुला राशि वालों के लिए विदेश यात्रा पर जाने का योग बन सकता है. खासतौर से वो जातक जो विदेश जाने के इच्छुक थे और लंबे समय से प्रयास कर रहे थे, सूर्य देव उन्हें जल्दी ही कोई खुशखबरी दे सकते हैं.

एक से ज्यादा जरियों सो होगी आमदनी 
वृश्चिक राश‍ि वालों के आय के स्रोतों में वृद्धि होगी और आप एक से अधिक माध्यमों से आमदनी करने में सफल रहेंगे. आप प्राप्त इस धन के चलते कई उपलब्धियां हासिल करेंगे. पारिवारिक जीवन में भी घर पर शांति का वातावरण आपको मानसिक सुख देगा.

बिजनेस बढ़ेगा
धनु राश‍ि वाले  अगर आप बिजनेस करते हैं तो सूर्य देव अच्छे और नए अवसर देने वाले हैं. बिजनेस में विस्तार होगा. लाभ प्रतिशत भी दोगुना होगा. अगर पिछले काफी समय से आपकी सेहत खराब चल रही थी, तो सूर्य देव का प्रभाव आपको अपनी उन सभी परेशानियों से निजात देने वाला है. 

नए मौके मिलेंगे
मीन राशि वालों के आय के नए मौके मिलेगें जिससे आपकी जीवन शैली में और सुधार होगा. प्रॉपर्टी में निवेश या नया वाहन खरीदने के लिए समय अच्छा है . विवाह के प्रस्ताव भी इस वक्त आ सकते हैं. 

Aaj Ka Rashifal : मीन की होगी महिला मित्र से तीखी नोंक झोंक, कुंभ राशि के स्टूडेंट फैसला सोच समझकर लें
गधे से सीखें जीना, खुद भी खुश रहेंगे और आपका पार्टनर भी

Trending news