राहुल गांधी राजस्थान में जहां कर रहे सभा उसे कटारिया ने क्यों बताया 'अपराध का गढ़'
Advertisement

राहुल गांधी राजस्थान में जहां कर रहे सभा उसे कटारिया ने क्यों बताया 'अपराध का गढ़'

Gulabchand Katariya : भारत जोड़ो यात्रा के तहत राहुल गांधी की सोमवार को अलवर के मालाखेड़ा में सभा थी. सभा को लेकर नेता प्रतिपक्ष और बीजेपी के वरिष्ठ नेता गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि राज्य सरकार को अपराध के गढ़ में कारपेट शोभा नहीं देता, जब जनता के मन में अपराधियों और गोकशी की घटनाओं को लेकर विद्वेष है तो इस तरह सभा करना क्या उचित है.

राहुल गांधी राजस्थान में जहां कर रहे सभा उसे कटारिया ने क्यों  बताया 'अपराध का गढ़'

Gulabchand Katariya : भारत जोड़ो यात्रा के तहत राहुल गांधी की सोमवार को अलवर के मालाखेड़ा में सभा थी. सभा को लेकर नेता प्रतिपक्ष और बीजेपी के वरिष्ठ नेता गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि राज्य सरकार को अपराध के गढ़ में कारपेट शोभा नहीं देता, जब जनता के मन में अपराधियों और गोकशी की घटनाओं को लेकर विद्वेष है तो इस तरह सभा करना क्या उचित है. राहुल यात्रा में आम लोगों को जोड़ने के लिए निकले हैं, लेकिन यह सोचने की बात है कि आम जनता तो आएगी नहीं, इस रेड कारपेट पर कौन आएगा.

कटारिया ने कहा कि मेवात इलाका अपराधों के लिए कुख्यात है. राहुल गांध की सभा करने से पहले सोच लेते कि एक जनवरी 2019 से 31 जनवरी 22 तक छह हजार 467 नाबालिग बालिकों से रेप के मामले सामने आए, इनमें भी 1350 एफआर लगी है, जो मेवात इलाके हैं. एफआर वाले 38 प्रतिशत मामले मेवात इलाके हैं. सबको पता है कि सरकार तुष्टीकरण करके बदमाशों को बचाने का काम कर रही है.

राहुल सभा करने जा  रहे हैं तो उन्हें पता होना चाहिए थानागाजी में पति के सामने ही महिला से गैँगरेप किया था. पति की एफआईआर भी दर्ज नहीं की गई थी, बल्कि चुनाव परिणामों के कारण मामले को दबाया गया था. पति एसपी से मिला तब एफआईआर दर्ज की गई थी. मुख्यमंत्री फ्री एफआईआर का ढिंढोरा पीट रहे हैं. कटारिया ने आरोप लगाया कि राहुल के स्वागत के लिए इस इलाके में कारपेट बिछाया गया है, सामान्य जन तो आकर नहीं कह सकता, ऐसे में कौन लोग आएंगे यह सोचने वाली बात है.

यह भी पढ़ें- 

अलवर में पेड़ काटने से रोका तो दबंगों ने पीट-पीटकर हाथ-पैर तोड़ दिए

भारत जोड़ो यात्रा के लिए अतिक्रमण हटा रही महिला सरपंच और उसके पति पर फायरिंग, घायल

Trending news