Heavy Rain Alert: Monsoon फिर से Active, Rajasthan में इन जिलों में होगी भारी बारिश
Advertisement

Heavy Rain Alert: Monsoon फिर से Active, Rajasthan में इन जिलों में होगी भारी बारिश

प्रदेश में आने वाले दिनों में मानसून की मेहरबानी प्रदेश में देखने को मिल सकती है. 

फाइल फोटो

Jaipur : प्रदेश में आने वाले दिनों में मानसून की मेहरबानी प्रदेश में देखने को मिल सकती है. मानसून (Rajasthan Weather Alert) की ट्रफ लाइन भी पूरी तरह से सामान्य स्थिति से गुजर रही है, जिसके चलते अगले 4-5 दिनों तक प्रदेश में मानसून पूरी तरह से सक्रिय रहने की संभावना बनी हुई है.

पूर्वी राजस्थान (Rajasthan Weather Update) में मानसून का सबसे ज्यादा असर देखने को मिल सकता है. अगले दो दिनों तक उदयपुर संभाग के कुछ जिलों में भारी बारिश की भी संभावना है. इसके साथ ही 9 और 10 सितम्बर के दौरान उदयपुर (Udaipur) में भारी से अति भारी बारिश की संभावना है. इस दौरान जोधपुर और कोटा संभाग में भी भारी बारिश की संभावना है. 

यह भी पढ़ें : JJM में बिना अनुमति के कार्य करने पर कार्रवाई, PHED के तीन इंजीनियरों को किया APO

9 और 10 सितम्बर से जयपुर संभाग (Jaipur Weather Today) के जिलों में भी अच्छी बारिश होने की संभावना है. मौसम केन्द्र जयपुर निदेशक राधेश्याम शर्मा का कहना है कि "अगले कुछ दिनों से जालोर और पाली जिलों में भारी से अति भारी बारिश होने की संभावना है. इसके साथ ही अगले एक सप्ताह तक प्रदेश में मानसून की अच्छी बारिश होने की संभावना है. इसके साथ ही उदयपुर, जोधपुर, कोटा और जयपुर संभाग के कुछ जिलों में भारी से भारी बारिश की चेतावनी भी जारी की गई है."

 

 

Trending news